चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली भाई दूज पर बोले CM मोहन यादव, कहा- माताओं, बहनों और बेटियों के साथ खड़ी है भाजपा सरकार

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने होली भाई दूज के मौके पर कहा कि पूरी भाजपा और पीएम मोदी महिलाओं के साथ खड़े हैं।
07:46 PM Mar 26, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। सीएम यादव आए दिन प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों को 'मोदी की गारंटी' के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लोगों को बताया कि पीएम मोदी महिलाओं के बराबरी की हकदारी के साथ विकसित भारत का सपना देख रहे हैं। हाल ही में सीएम मोहन यादव ने होली भाई दूज के मौके पर कहा कि पूरी भाजपा और पीएम मोदी महिलाओं के साथ खड़े हैं।

Advertisement

महिलाओं के साथ खड़ा है भाजपा

मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस समय देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, ऐसे सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही हैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि एक ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जिसकी सरकार का मुखिया देश के आदिवासी समाज और महिलाओं के साथ खड़ा है। इस सरकार ने पहली बार हमारे देश में आदिवासी समाज की बहन को राष्ट्रपति के पद पर पहुंचाया है। उन्होंने आगे कहा कि महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति बनना, भारत देश के लिए गर्व की बात है।

होली भाईदूज पर बहनों को गिफ्ट

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि भाजपा ने भाईदूज के पर्व पर बहनों को लोकसभा प्रत्याशी का टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नारी शक्ति वंदन अधिनियम लेकर आए। इसके साथ ही लोकसभा और विधानसभा सीटों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है ताकि सभी बहनों को बराबरी का मौका मिल सके। ऐसा फैसला कोई दूसरी सरकार नहीं ले सकती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मध्‍य प्रदेश-राजस्थान सीमा पर अलर्ट हुई पुलिस, 10 जगह लगाए चेकपोस्ट

मोदी की सरकार में मिला महिलाओं को मौका

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार में महिलाओं को सभी प्रकार के सेक्टर में मौका दिया गया। अब हमारी बहनें सभी सेक्टर में आगे बढ़ रही हैं। हमारी सरकार ने भी लगातार बहनों को आगे बढ़ने का काम किया है। सागर में रानी अवंतिका बाई विश्वविद्यालय दिया, वीरांगन रानी दुर्गावती के नाम से जबलपुर में कैबिनेट की है। उनके नाम को लेकर पांच-पांच लाख रुपये के दो पुरस्कार रिसर्च करने वाले लोगों को दिए जाएंगे। भाजपा की सरकार हमेशा बहनों के लिए इस तरह के काम करती रहेगी।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement