whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP: INDIA गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी, बोले- इन्हें जनता के सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता

PM Modi Targets INDIA Alliance: मध्य प्रदेश के खरगोन में विशा चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी विपक्ष पर हमलावर हुए। उन्होंने इस दौरान कहा कि इन लोगों को जनता के सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
07:04 PM May 07, 2024 IST | Pooja Mishra
mp  india गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी  बोले  इन्हें जनता के सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता

PM Modi Targets INDIA Alliance: मध्य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। ऐसे में आज प्रदेश में दो जगहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी सभाओं का आयोजन किया गया। धार में चुनावी सभा संबोधित करने के बाद पीएम मोदी खरगोन पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने विपक्ष को राम मंदिर से लेकर विरासत की राजनीति करने तक आड़े हाथ लिया है। विपक्ष पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले सिर्फ अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें जनता के सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

विपक्ष पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

खरगोन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को जनता के सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। वे बस सिर्फ अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं? ताकि अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जा सके। इस दौरान पीएम मोदी ने वायरल हो रहे डीपफेक को लेकर भी विपक्ष पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इंडी वालों की एक कहावत है, लेकिन वो कहावत आपको बताने से मैं डर रहा हूं। क्योंकि कुछ लोगों की वीडियो बनाने वाली फैक्टरी है, जो इसमें से आधा निकालकर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे, फिर मोदी सफाई देते-देते थक जाएगा, लेकिन कोई मानेगा नहीं।

यह भी पढे़ं: ‘बाबा साहब आंबेडकर से नफरत करती है कांग्रेस’, MP के धार में गरजे पीएम मोदी

ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है...

इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों को एक वोट की ताकत समझाते हुए कहा कि आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है, अभी तो भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना, मजबूत भारत और विकसित भारत बनाना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो