चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है कांग्रेस', बड़वानी में CM मोहन यादव की ललकार

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को बड़वानी जिले के निवाली में पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज से नहीं कांग्रेस 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है।
07:28 PM May 09, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अब चौथे चरण के चुनाव के लिए कमर कसकर पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव गुरुवार को बड़वानी जिले के निवाली में पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम मोहन ने कहा कि आज से नहीं कांग्रेस 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है। साथ ही कहा कि जो राम का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता।

Advertisement

कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन यादव

संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस आज से नहीं 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है। सोमनाथ मंदिर का भूमि पूजन के समय जवाहर लाल नेहरू ने मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया था। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने न्याय मिलने के बाद राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। लेकिन इसमें कांग्रेस से कोई नहीं आया, इन्हें इसका भी निमंत्रण किया गया था, उन्होंने आज फिर से मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया। अब 13 मई को जनता इन्हें ठुकराएगी। क्योंकि जो राम का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें: सैम पित्रोदा पर बढ़ा बवाल, भाजपा प्रवक्ता बोले- मध्य प्रदेश में ऐसी ही मानसिकता को बढ़ावा दे रही है कांग्रेस

Advertisement

जीतू पटवारी पर भड़के सीएम मोहन

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए दिए बयान पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस ढंग से महिला, बहनों के लिए बात करते हैं। उनके लिए डूब मरने की बात है। जो इमरती देवी के लिए इतना गंदा बोला है कि मुझे उसे दोहराने में शर्म आ रही है। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है। इनके बड़े नेता कमल नाथ तो महिलाओं को आइटम बताते थे।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement