whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मध्य प्रदेश में बहनों को प्राथमिकता के आधार पर मिलेगी नौकरी', कार्यक्रम में बोले CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बहनों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी दी जाएगी।
02:40 PM Aug 02, 2024 IST | Pooja Mishra
 मध्य प्रदेश में बहनों को प्राथमिकता के आधार पर मिलेगी नौकरी   कार्यक्रम में बोले cm मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के विकास के साथ-साथ राज्य के लोगों के जीवन को भी बेहतर बनाने का काम भी कर रहे हैं। इसके अलावा सीएम मोहन यादव प्रदेश की महिलाओं को भी सशक्त बनाने का काम कर रहे हैं। बिते दिन सीएम मोहन यादव सिंगरौली जिले के चितरंगी में लाली बहनों आभार कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में विभिन्न प्रकार के उद्योगो की स्थापना की जा रही है। इसमें बहनों को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा।

सीएम मोहन ने की घोषणा

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए अलग-अलग सेक्टर के उद्योगों की स्थापना की जा रही है। इन उद्योगों में रोजगार आधारित होंगे, जिसमें बहनों को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि सिंगरौली राज्य का दूरस्थ जिला है, लेकिन विकास के मामले यह जिला सबसे आगे ही रहेगा। इसी के साथ उन्होंने एक अहम घोषणा की। सीएम मोहन यादव बताया कि बरगवा में 15 करोड़ रुपये की लागत से 50 बिस्तरीय अस्पताल बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से MP BJP अध्यक्ष की मुलाकात, खजुराहो में रेल सुविधाओं के विस्तार के लिए सौंपा पत्र

गरीब व्यक्ति को भी मिलेगी एयर एम्बुलेंस की सुविधा

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने CSR मद से 50 करोड़ रुपये के लागत से चितरंगी के सभी मझरे टोलो में इलेक्ट्रिफिकेशन की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के गरीब से गरीब व्यक्ति को भी एयर एम्बुलेंस की सुविधा दी जाएगी। कलेक्टर और डॉक्टरों की सिफारिश पर आयुष्मान कार्ड धारकों को यह सुविधा फ्री में मिलेगी। इसके अलावा सीएम मोहन ने बताया कि सिंगरौली में माईनिंग महाविद्यालय का शुभारंभ जल्द किया जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो