चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान, 40 लाख बुजुर्गों को मिलेगा लाभ

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा के बुजुर्गों को आयुष्मान लाभ दिलाने का वादे को पूरा करने की शुरुआत भोपाल से कर दी है। इससे 40 लाख अधिक बुजुर्गों को लाभ मिलेगा।
05:51 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी बीच भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी किया। इसमें देश के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान लाभ दिलाने का वादा किया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भोपाल से इस योजना की शुरुआत कर दी है। इस बात की जानकारी खुद सीएम मोहन यादव ने दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस योजना का दिलवाने के लिए वो खुद प्रदेश के बुजुर्गों का फार्म भरवाएंगे।

Advertisement

सीएम मोहन यादव ने दी जानकारी 

सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। सीएम मोहन यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 साल से अधिक सभी बुजुर्गों को 5 लाख रुपये तक की मुफ्त इलाज की सुविधा को सिद्ध करने के लिए मध्य प्रदेश महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: खेसारी के ‘छुए दउ बदन की’ गाने पर बार डांसर के साथ जमकर ठुमके दारोगा जी, देखें वीडियो

Advertisement

इससे किसे होगा लाभ 

इसी के साथ मीडिया से बात करते हुए भी सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस योजना से 70 साल से ज्यादा नागरिकों को किसी भी जाति, आयु और वर्ग से लोगों को लाभ मिलेगा। प्रदेश में इस योजना के तहत बुजुर्गों के फॉर्म भरवाने की शुरुआत हो रही है। इससे लगभग 40 लाख बुजुर्गों को लाभ मिलेगा। हम ये फॉर्म भरकर मोदी जी की गारंटी का हिस्सा बनेंगे। इसके साथ ही राज्य सरकार की तरह से एयर एंबुलेंस की भी सुविधा दी गई है। दुनिया में ऐसा कोई देश नहीं हुआ है जिसने यह सुविधा दी हो।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement