खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नकुलनाथ के 'गद्दार' वाले बयान पर भड़के MP मुख्यमंत्री मोहन यादव, बोले- उनका ऐसा बोलना ठीक नहीं

CM Mohan Yadav Target Nakulnath: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ द्वारा कमलेश शाह को 'गद्दार' जाने वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनका ऐसा बोलना बिल्कुल उचित नहीं है।
07:05 PM Mar 31, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने नकुलनाथ पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Target Nakulnath: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। ऐसे में इसी बीच कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। इन्हीं में से एक हैं कमलनाथ के करीबी विधायक कमलेश शाह, जिन्होंने कुछ दिनों पहले ही भाजपा का दामन थामा है। इसी बीच छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने कमलेश शाह को गद्दार बताया। नकुलनाथ के इसी बयान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है।

Advertisement

नकुलनाथ के बयान पर सीएम का वार

सीएम मोहन यादव ने कहा कि गौड़ समाज के नेता कमलेश शाह अभी तक कांग्रेस में थे, तो बहुत अच्छे थे। जिनकी 3 पीढ़ियां विधायक रही हैं। कमलेश शाह के भाजपा में शामिल होने के बाद अब उन्हें गद्दार और बिकाऊ कहना, गाली देना... किसी भी तरह से उचित नहीं है। नकुलनाथ का आदिवासी समाज के ऐसे नेता को गाली देना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें उनसे और उनके पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए। जब कमलेश शाह विनम्रता रख रहे हैं, सम्मान रख रहे हैं लेकिन नकुलनाथ उनको गाली दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में पहले चरण के 19 उम्मीदवारों ने वापस लिया नामांकन, चुनावी मैदान में बचे 88 प्रत्याशी

Advertisement

आदिवासी समाज से माफी मांगें नकुलनाथ

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ का कमलेश शाह को गाली देना उचित नहीं है, उन्हें आदिवासी समाज से माफी मांगनी चाहिए। अब कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को अपने आप में काफी सुकून मिल रहा है। यहां नेताओं को राजनीतिक दृष्टि से काम करने के अवसर मिलता है। सबको साथ लेकर चलने वाली भाजपा की यही परंपरा सहज लोगों को आकर्षित करती है।

सीएम यादव का कांग्रेस पर तंज

उन्होंने आगे कहा कि किसी भी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं के मन में काम करने की सकारात्मकता होनी चाहिए, राजनीतिक समझ के साथ सूझ बूझ होनी चाहिए, परस्पर भाव होना चाहिए। कांग्रेस और उसके बड़े नेताओं ने अपने परिवार में कांग्रेस को बंद कर लिया है। उनकी पत्नी, उनके बेटे ही नेता बनने चाहिए। आम समाज का कोई व्यक्ति नेता नहीं बनना चाहिए। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement