होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

झारखंड के देवघर में गरजे CM मोहन यादव, कांग्रेस और हेमंत सोरेन पर जमकर साधा निशाना

CM Mohan Yadav Targets Congress and Hemant Soren: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देवघर में विशाल रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा।
06:47 PM Sep 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Congress and Hemant Soren: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को चुनाव प्रचार चलते झारखंड के देवघर पहुंचे। यहां सीएम मोहन यादव सबसे पहले बाबा वैद्यनाथ मंदिर गए और भगवान वैद्यनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। उन्होंने बाबा भोलेनाथ से मध्य प्रदेश के लोगों की सुख और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। साथ ही इस बार झारखंड में विकास के परिवर्तन के लिए दुआ की। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने देवघर में आयोजित विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस और हेमंत सोरेन की पार्टी ने हमेशा आदिवासियों के नाम पर वोट मांगा और झूठ बोलकर आगे बढ़ते गए।

Advertisement

कांग्रेस और हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा आदिवासियों के नाम पर कांग्रेस ओर हेमंत सोरेन की पार्टी ने हमेशा लोगों से वोट मांगे, फिर अपनी सरकार बनाई और झूठ बोलकर आगे बढ़ते गए। लेकिन इन लोगों कभी भी आदिवासी भाई या बहनों को राष्ट्रपति नहीं बनाया। आज अगर सबसे बड़े लोकतंत्र की राष्ट्रपति आदिवासी बहन द्रोपदी मुर्मू जी है तो इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को जाता है। यह आदिवासियों का सम्मान है।

यह भी पढ़ें: ‘आम आदमी के लिए वरदान साबित हो रही है आयुष्मान योजना’, Workshop में बोले स्वास्थ्य मंत्री पटेल

Advertisement

झारखंडवासियो का परिवर्तन संकल्प

बता दें कि झारखंड जाने से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनाव प्रचार पर बात करते हुए कहा कि वह दुमका में परिवर्तन यात्रा के समापन में शामिल होंगे। उन्होंने आगे बताया कि झारखंड में परिवर्तन यात्रा अलग-अलग जगहों से शुरू की गई थी, जिसका समापन आज हो रहा है। मैं दुमका में परिवर्तन यात्रा में शामिल होऊंगा। उन्होंने कहा कि झारखंड प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर है वहां की मानव क्षमता उत्कृष्ट है। झारखंड नंबर वन का राज्य बन सकता था लेकिन कांग्रेस और उनके सहयोगियों के कारण झारखंड की दुर्दशा हुई है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई की झारखंडवासी परिवर्तन का संकल्प लेंगे और भारतीय जनता पार्टी के साथ चलेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadav
Advertisement
Advertisement