खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शहडोल में कांग्रेस पर गरजे CM मोहन यादव, बोले- इनके यहां माताओं-बहनों की इज्जत नहीं होती

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शहडोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की निगाह में माताओं बहनों की इज्जत नहीं होती है।
04:58 PM Apr 12, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। पार्टी के प्रचार प्रसार के दौरान सीएम मोहन यादव प्रदेश भर में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी के तहत में सीएम मोहन यादव गुरुवार को शहडोल में आयोजित जनसभा में पहुंचे। यहां ब्यौहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की निगाह में माताओं बहनों की इज्जत नहीं होती है इसलिए वे आईफा अवार्ड करते हैं।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर पलटवार

कांग्रेस के बयानों पर पलटवार करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि भारत में हम माताओं का सम्मान करते हैं। भगवान के नाम में भी पहले माता का नाम लेते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की निगाह में माताओं और बहनों की इज्जत नहीं होती है, इसलिए वे आईफा अवार्ड करते हैं। वे महिलाओं को आइटम और पता नहीं कैसी-कैसी गालियां बकते हैं। मुझे तो बोलने में भी खराब लगता है। हमारी अपनी मातृ संस्कृति के आधार पर ही दुनिया के सभी देशों में हमारी जय जयकार होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से कांग्रेस के लोग सनातन संस्कृति, हमारे धर्म, मान बिंदु सभी को लज्जित करने का प्रयास करते हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में प्रशासन आचार संहिता को लेकर सख्त, अवैध कैश सहित 103 करोड़ रुपये से ज्यादा सामान जब्त

Advertisement

कांग्रेस पर सीएम मोहन यादव का वार 

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि हमारे देवी देवताओं का अपमान करोंगे। हमारी सरकार ये बर्दाश्त नहीं करेगी। जिनको हम हजारों साल से मानते आए हैं, जिस पर हमें गर्व है। वहीं कांग्रेस और उसके नेता भगवान राम के बारे में प्रमाण मांगते हैं। कांग्रेसियों ने हाई कोर्ट सुप्रीम कोर्ट में मुकदमे लगाते रहे और लटकाते रहे। किसी भी पार्टी की सरकार हो सरकार का काम है कोर्ट के फैसले को लागू कराना। कोर्ट के लिए गए फैसले को लागू कराने की जवाबदारी भारत सरकार की होती है। इतिहास गवाह है सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया था, यहां मुस्लिम भाई बहन भी होंगे। तीन तलाक के मामले में 415 की संख्या के साथ दिल्ली के अंदर राजीव गांधी की सरकार में तीन तलाक गलत है का निर्णय आया था।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadavlok sabha election 2024Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement