खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मध्य प्रदेश CM मोहन यादव का दवा, बोले- इस बार प्रदेश से कांग्रेस की विदाई फाइनल

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है। सीएम मोहन यादव ने यहां तक कह दिया कि इस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से कांग्रेस की विदाई तय है।
05:21 PM Apr 11, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी का सिलसिला जारी है। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखी बयानबाजी तेजी से चल रही है। हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने फिर से राज्य में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस को बुरी तरह से लताड़ा है। सीएम मोहन यादव ने यहां तक कह दिया कि इस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से कांग्रेस की विदाई तय है।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से कांग्रेस की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव का आखिरी दौर चल रहा है। मध्य प्रदेश में चारों तरफ मोदीमय वातावरण है। सीएम मोहन यादव ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान वह भी लगातार प्रदेश में घूम रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पूरे प्रदेश में हर तरफ मोदीमय की लहर देखी है। सीएम यादव ने कहा कि अबकी बार यहां से कांग्रेस सभी सीटों पर हारने की तरफ बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के लिए 12 अप्रैल से भरे जाएंगे नामांकन, इन सीटों पर होगा मुकाबला

Advertisement

कांग्रेस के अंदर निराशा का माहौल

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के अंदर चल रहे आपसी मतभेद पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर निराशा का माहौल बना हुआ है। छिंदवाड़ा से एक के बाद एक कमलनाथ के सहयोगी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इससे यह साफ है कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस की विदाई तय है। बता दें कि हाल ही में कटनी से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। यहां पूर्व महापौर विजेंद्र मिश्रा और पूर्व महिला अध्यक्ष रजनी सोनी भाजपा में शामिल हो गई हैं।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadavlok sabha election 2024Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement