whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बहुसंख्यक समाज को दुश्मन मानती है कांग्रेस', गरोठ में गरजे मध्य प्रदेश CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भगवान सोमनाथ से दुश्मनी निभाई, श्रीराम से भी दुश्मनी निभाई। कांग्रेस ने बार-बार साबित किया है कि उनकी बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है।
07:26 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
 बहुसंख्यक समाज को दुश्मन मानती है कांग्रेस   गरोठ में गरजे मध्य प्रदेश cm मोहन यादव

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार प्रसार कर रहे हैं। सीएम मोहन यादव बुधवार को गरोठ में एक विशाल चुनावी आमसभा में शामिल हुए। यहां सीएम मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस ने भगवान सोमनाथ से दुश्मनी निभाई, श्रीराम से भी दुश्मनी निभाई। कांग्रेस ने बार-बार साबित किया है कि उनकी बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है।

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार 

सीएम मोहन यादव ने आमसभा में कांग्रेस पर तीखा वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में भारत का बार-बार मानमर्दन हुआ है। जब सरदार वल्लभभाई पटेल ने सोमनाथ में भगवान शिव के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के वक्त जवाहरलाल नेहरू को निमंत्रण दिया था, उस समय उन्होंने नेहरू जी ने उस निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था। कांग्रेस ने उस समय भी निमंत्रण को ठुकराया था और आज भी कांग्रेस में नेहरू की आज की पीढ़ी ने श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण ठुकराया। भगवान सोमनाथ से दुश्मनी निभाई, श्रीराम से दुश्मनी निभाई। इससे साबित है कि कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है।

यह भी पढे़ं: MP: ग्वालियर में दो मतदाताओं पर FIR दर्ज, वोट करते हुए वीडियो किया था शेयर

जवाहर लाल नेहरू के कपड़े

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने जवाहर लाल नेहरू को कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू के कपड़े धोने के लिए बाहर से पानी आता था। एक ओर जहां देश गरीबी झेल रहा था, वहीं जवाहर लाल नेहरू कोट में गुलाब लगा कर घूमते थे। बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आज सुबह मंदसौर में भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो