चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जीतू पटवारी के 'इमरती' वाले बयान पर भड़के CM मोहन यादव, बोले- कहां हैं प्रियंका गांधी?

CM Mohan Yadav Targets Priyanka Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जीतू पटवारी के बयान को लेकर प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथ लिया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि अब कहां हैं प्रियंका गांधी?
01:51 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Priyanka Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। वहीं इसी बीच प्रदेश में पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है। जीतू पटवारी द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता इमरती देवी के लिए की गई टिप्पणी पर अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का भी बयान सामने आया है। सीएम मोहन यादव ने जीतू पटवारी के बयान को लेकर प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' कहने वाली प्रियंका गांधी आज कहा हैं।

Advertisement

जीतू पटवारी के बयान पर प्रियंका गांधी को घेरा

सबसे पहले सीएम मोहन यादव ने जीतू पटवारी पर निशाना साधा। सीएम मोहन यादव ने इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि मुझे यह सुनकर दुख होता है कि कांग्रेस के नेता महिलाओं के बारे में कैसे बात करते हैं। ये उनके लिए डूब मरने के बराबर है। इसके बाद उन्होंने प्रियंका गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब, प्रियंका गांधी कहां हैं जो 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की बात कहती हैं? सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी से इमरती देवी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बारे में पूछा जाना चाहिए।

यह भी पढे़ं: रोड शो के दौरान अचानक गाड़ी पर खड़े होकर नाचने लगे सिंधिया, देखिए वीडियो

Advertisement

कांग्रेस करें कार्रवाई

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूरी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है। जीतू पटवारी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। मैं उनके बयान और व्यवहार की निंदा करता हूं।'

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement