whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश यादव पर CM मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- गठबंधन करना ही था तो डुबती जहाज के साथ क्यों?

CM Mohan Yadav Taunt Akhilesh Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीते दिन उत्तर प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा की चरखारी विधानसभा के पनवाड़ी गांव में पहुंचे। यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने एक डूबते जहाज से गठबंधन किया है।
12:28 PM May 15, 2024 IST | Pooja Mishra
अखिलेश यादव पर cm मोहन यादव ने कसा तंज  बोले  गठबंधन करना ही था तो डुबती जहाज के साथ क्यों

CM Mohan Yadav Taunt Akhilesh Yadav: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के साथ ही संपन्न हो गया है। लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में लगातार चुनावी सभाएं और रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में चुनाव खत्म होने के बाद से अब राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की जिम्मेदारी बढ़ा दी है। अब सीएम मोहन यादव दूसरे राज्यों में पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव बीते दिन उत्तर प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा की चरखारी विधानसभा के पनवाड़ी गांव में पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभाओं और रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने INDI गठबंधन के साथ मिलने को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने एक डूबते जहाज से गठबंधन किया है।

अखिलेश यादव पर सीएम मोहन यादव का तंज

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि अखिलेश यादव के पिता मुलायम यादव ने नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए शुभकामनाएं दीं थीं, वहीं बेटे ने डूबते जहाज के साथ गठबंधन कर लिया। सीएम मोहन यादव ने व्यंगनात्नक तरीके से कहा कि 'गठबंधन करना ही है तो डूबते जहाज में क्यों बैठ रहे हो भैया। जिन्होंने पूरी कांग्रेस को डुबा दिया उनसे गठबंधन कर रहे हो, गठबंधन करना ही है तो चलती हुई गाड़ी से करो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो मुलायम सिंह को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी थीं और कहा था कि आपकी सरकार बन रही है।

यह भी पढ़ें: ग्वालियर राजघराने की राजमाता से बड़ी थी माधवी राजे सिंधिया की शख्सियत, दादा थे प्रधानमंत्री, ट्रेन से गई थी बारात

स्टार प्रचारक बने सीएम मोहन यादव

बता दें कि, सीएम मोहन यादव अब स्टार प्रचारक के तौर पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में जनसभाएं और रोड शो करेंगे। 16 मई को सीएम मोहन यादव झारखंड के रांची में जाएंगे। यहां वह हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो