whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सभी सेक्टर के लिए MP में निवेश की अपार संभावनाएं', मुबंई में उद्योगपतियों से बोले CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अलग-अलग सेक्टर के फेमस उद्योगपतियों को इन्टरेक्टिव सेशन में GIS-2025 के लिए आमंत्रित किया।
06:48 PM Jul 13, 2024 IST | Pooja Mishra
 सभी सेक्टर के लिए mp में निवेश की अपार संभावनाएं   मुबंई में उद्योगपतियों से बोले cm मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार (13 जुलाई 2024) को देश की वित्तीय राजधानी मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने होटल ताज महल में अलग-अलग सेक्टर के फेमस उद्योगपतियों से मुलाकात की। इसके अलावा सीएम मोहन यादव ने इन उद्योगपतियों को इन्टरेक्टिव सेशन में GIS-2025 में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और इसे सफल बनाने के लिए कहा। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने सभी उद्योगपतियों को मध्य प्रदेश में निवेश करने और प्रदेश को सशक्त बनाने में योगदान मांगा है।

MP के इंडस्ट्रियल समिट में आए

इस दौरान मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में निवेश लगातार बढ़ता जा रहा है। सीएम मोहन ने कहा कि मध्य प्रदेश में निवेश के लिए उद्योग, व्यापार, व्यवसाय के जरिए से काफी अनुकूल माहौल बना हुआ है। राज्य में टूरिज्म, माइनिंग, एनर्जी, हेल्थ जैसे सभी सेक्टर में एक समान निवेश की अपार संभावनाएं हैं। सीएम मोहन यादव ने बताया कि राज्य सरकार ने बजट में भी उद्योग-व्यापार को प्रोत्साहन देने के लिए पर्याप्त प्रावधान किए है। इसके अलावा प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में इंडस्ट्रियल समिट करने का निर्णय भी लिया गया है। मध्य प्रदेश सरकार उद्योगपतियों का खुले दिल के साथ स्वागत करती है।

यह भी पढ़ें: Amarwara By Election Result 2024: अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा को मिली सफलता, CM मोहन यादव ने कहा- ये है जनता के विश्वास की जीत

तीसरी अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छोटे से कालखंड में सभी व्यवस्थाओं में सुधार कर देश को विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया है। अब पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य हैं। अब किसी भी क्षेत्र में हमारा देश दूसरे देशों पर निर्भर नहीं रहेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो