whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जबलपुर के 'राधा कृष्ण जल मंदिर' पहुंचे CM मोहन यादव, जनता को दिया यह खास संदेश

CM Mohan Yadav Visit 'Radha Krishna Jal Mandir': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हाल ही में जबलपुर में बनाए गए जल मंदिर को देखने पहुंचे।
02:50 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
जबलपुर के  राधा कृष्ण जल मंदिर  पहुंचे cm मोहन यादव  जनता को दिया यह खास संदेश

CM Mohan Yadav Visit 'Radha Krishna Jal Mandir': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनाव के बाद फिर से एक्शन मोड में आ गए हैं। आचार संहिता हठने के बाद ही सीएम मोहन यादव प्रदेश के विकास के काम में लग गए हैं। इसके साथ ही वह प्रदेश के मंदिरों को तीर्थस्थल बनाने के काम कर रहे हैं। इस बीच सोमवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव जबलपुर में बनाए गए जल मंदिर को देखने पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि प्राचीन बावड़ी का जीर्णोद्धार कर इसका नाम 'राधा कृष्ण जल मंदिर' रखा गया है।

सीएम मोहन ने की मंदिर की परिक्रमा

'राधा कृष्ण जल मंदिर' जबलपुर जिले के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के गढ़ा इलाके में बनाया गया है। मंदिर की परिक्रमा पूरी करने के बाद सीएम मोहन यादव ने जल मंदिर बनाने वाले की जमकर सराहना की। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश भर में 3000 करोड़ से अधिक रुपये की लागत से जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत काम करवाया जा रहा है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने जोर देते हुए जल संरक्षण के क्षेत्र में अच्छा काम करने वालों का सोशल ऑडिट कराए जाने के लिए कहा है। सीएम मोहन ने कहा कि इससे अच्छा काम करने वालों के जरिए समाज के लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव ने शिवराज और सिंधिया को दी बधाई, बोले- अब विकास कोई नहीं रोक सकता

जल स्रोतों के संरक्षण का अभियान

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश में विश्व पर्यावरण दिवस से शुरू होकर गंगा दशहरा तक जल स्रोतों के संरक्षण का अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि गर्मी के मौसम में हम सभी को पानी की कीमत के बारे में पता चलता है, जल ही जीवन है। इस अभियान के लिए सीएम मोहन यादव ने मंत्री राकेश सिंह की काफी सराहना की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो