whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उज्जैन पहुंचे CM मोहन यादव; कर्मचारियों के साथ मिलकर की तालाब की सफाई, जनता से की खास अपील

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav Visit Ujjain: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को राज्य की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे। यहां सीएम मोहन ने जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत पुलिस लाइन स्थित तालाब के गहरीकरण के काम में अपना श्रमदान दिया।
12:34 PM Jun 15, 2024 IST | Pooja Mishra
उज्जैन पहुंचे cm मोहन यादव  कर्मचारियों के साथ मिलकर की तालाब की सफाई  जनता से की खास अपील

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav Visit Ujjain: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को राज्य की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे। यहां सीएम मोहन ने धार्मिक समेत कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। सबसे पहले सीएम मोहन ने शहर में जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत पुलिस लाइन स्थित तालाब के गहरीकरण के काम में अपना श्रमदान दिया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों के साथ मिलकर तालाब की स्वच्छता के लिए यहां सफाई भी की। इसके अलावा सीएम मोहन यादव यहां वृक्षारोपण भी किया है।

सीएम मोहन ने लोगो से की अपील

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने उज्जैन के रामघाट पर शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा में भी हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने पुलिस कंट्रोल रूम के पास खुले इंडियन कॉफी हाउस का शुभारंभ भी किया। साथ ही उन्होंने भैरवगढ़ में स्थित खुली जेल का उद्घाटन किया है। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम मोहन यादव ने लोगों को जल के महत्व के बारे में बताया, साथ ही उन्हें राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे 'जल गंगा संवर्धन अभियान' का हिस्सा बनने के लिए अपील की है।

यह भी पढ़ें: वो तड़पती रही, रहम की भीख मांगती रही, लेकिन पति…MP में पत्नी की हत्या, जानें क्यों पीट-पीट कर मारी?

शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा

वहीं रामघाट पर शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा के बाद सीएम मोहन यादव ने रामघाट में मोक्षदायनी क्षिप्रा मैया की पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। बता दें कि सीएम मोहन यादव बीते दिन 'जल गंगा संवर्धन अभियान' के तहत छिंदवाड़ा जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने जिले की जनता के साथ अपने कर विचार साझा किए थे। साथ ही नागरिकों से जल संरक्षण के प्रयासों में योगदान देने के लिए आग्रह किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो