चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अक्षय बम का BJP में स्वागत कर MP CM मोहन बोले- कांग्रेस के प्रदेश-राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा देना चाहिए

CM Mohan Yadav Welcome Akshay Bam in BJP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अक्षय कांति बम का भाजपा में स्वागत किया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा देने के लिए भी कहा है।
05:22 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने अक्षय बम का बीजेपी में किया स्वागत
Advertisement

CM Mohan Yadav Welcome Akshay Bam in BJP: मध्य प्रदेश के इंदौर में इस समय अक्षय कांति बम को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी जंग काफी तेज हो गई है। चुनाव के आखिरी पल में कांग्रेस के साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अक्षय कांति बम को लेकर राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अक्षय कांति बम का भाजपा में स्वागत किया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा देने के लिए भी कहा है।

Advertisement

अक्षय बम का सीएम ने किया स्वागत

सीएम मोहन यादव ने अपने आधिकारिक x हैंडल पर पोस्ट करते हुए भाजपा में अक्षय कांति बम का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह राष्ट्रवादी भाजपा परिवार में अक्षय कांति बम का आत्मीय स्वागत करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भाजपा के प्रगतिशील विचारों से प्रभावित होकर इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया और भाजपा में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘तुम ‘फुस्सी बम’ निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं’ BJP में शामिल होने पर अक्षय बम पर भड़के केके मिश्रा

Advertisement

इस्तीफा दे कांग्रेस के प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष

इसके अलावा, एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष जहां से हो, उसी जिले का प्रत्याशी नाम वापस लेता है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा देना चाहिए। कांग्रेस घुटनों पर है, समाजवादी पार्टी भी खजुराहो में घुटनों पर है। कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी में आने का आवेदन दिया है, हम उसे पर विचार कर रहे हैं। यदि वह बीजेपी आना चाहते हैं तो हम उसे ज्वाइन कराएंगे।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya PradeshMP Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement