whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं पर भड़के पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, कचरे से की उनकी तुलना

Congress National Secretary Satyanarayan Patel: मध्य प्रदेश इंदौर से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल का भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस बयान में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की तुलना कचरे से की है।
07:32 PM Mar 19, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं पर भड़के पार्टी के राष्ट्रीय सचिव  कचरे से की उनकी तुलना
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल

Congress National Secretary Satyanarayan Patel: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस के कई नेताओं ने अपनी पुरानी पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का समर्थन किया है। इसी बीच इंदौर से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। सत्यनारायण पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को कचरा बताया है।

भाजपा में शामिल होने के लिए मिल रहे बड़े ऑफर

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले संजय शुक्ला, अंतर सिंह दरबार और विशाल पटेल समेत सभी नेताओं की तुलना की कचरे से करते हुए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के हाई कमान सहित प्रदेश के कई नेताओं ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए बड़ा ऑफर दिया है। सत्यनारायण पटेल ने बताया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए बड़े पदों की ऑफर मिली थी।

यह भी पढ़ें: जब तक सॉलिड वेस्ट खत्म नहीं होगा, तब तक स्वर्ण रेखा का पुराने रूप में वापस आना असम्भव: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट

नेताओं की कचरे से की तुलना 

सत्यनारायण पटेल ने खुद को बताया रेस से बाहर बताते हुए कहा कि पतझड़ का मौसम है लोग छोड़कर जा रहे हैं। लेकिन किसी की मां के दूध में इतनी ताकत नहीं है कि उन्हें भाजपा शामिल करवा सकें। उन्होंने कहा कि मालवा में एक कहावत है गांव का कचरा घोड़े को डालते हैं शहर का कचरा टीचिंग ग्राउंड में डालते हैं कांग्रेस का कचरा भाजपा में डाल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि इंदौर से कांग्रेस का कोई बड़ा नेता के चुनाव लड़ सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो