चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Girlfriend के 6 साल के बच्चे को पहले स्कूल से लाया, फिर BEER की बोतल तोड़ रेत दिया गला

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में 6 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपी बच्चे की मां का ही दोस्त बताया जा रहा है। जो पहले बच्चे को स्कूल से लेकर आया और फिर हत्याकांड को अंजाम दिया। ईएलसी कॉलोनी में वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर आकर जांच की। पुलिस को लोगों ने आरोपी के हाथ में खून लगा होने के बाद सूचना दी।
01:52 PM Apr 16, 2024 IST | News24 हिंदी
जांच के लिए पहुंची पुलिस अधिकारी।
Advertisement

Betul Child Murder Case: मध्य प्रदेश के बैतूल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे को उसी के मां के दोस्त ने मौत के घाट उतार दिया। बच्चे का नाम शिवम बिहारे था, जो अपनी मां के साथ रह रहा था। हत्यारोपी पहले स्कूल से बच्चे को लेकर आया, फिर ईएलसी कॉलोनी में लाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हरदा जिले के खिरकिया का रहने वाला है।

Advertisement

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया

पुलिस ने बच्चे का खून से लथपथ शव बरामद कर लिया है। हत्यारे को भी पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी ने बच्चे की हत्या क्यों की, इसको लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। वारदात को लेकर पता लगा है कि हत्यारोपी ने पहले बीयर की बोतल तोड़ी और बाद में उससे ही बच्चे का गला रेत दिया। आरोपी पहले बच्चे को स्कूल से लेकर आया था। लेकिन फिर ईएलसी कॉलोनी में ले जाकर उसको मौत के घाट क्यों उतारा, यह पता नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें:Delhi में फिर रोड रेज; कैब ड्राइवर को तीन लोगों ने चाकू से गोदा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Advertisement

हत्या के बाद कॉलोनी के आसपास के लोगों ने आरोपी के हाथों में खून देखा। जिसके बाद उनको अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। गंज थानाक्षेत्र पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिता ने ली थी 12 दिन के मासूम की जान

बैतूल में कुछ दिन पहले भी एक पिता ने अपने 12 दिन के बेटे की जान ले ली थी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया था। हालांकि आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। इसी साल जनवरी में ये वारदात हुई थी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरवाड़ा गांव के अनिल उइके ने अपने बेटे को मौत के घाट उतारा था। वह वारदात के वक्त शराब के नशे में था। पत्नी ने तीसरे बेटे को जन्म दिया था।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement