whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मंदिर में आने वाली महिला को दिल दे बैठे पंडित जी, बीच में आए पति को लगाया ठिकाने

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक पुजारी मंदिर में हर रोज आने वाली एक महिला से प्यार कर बैठा। जिसके बाद यह प्रेम कहानी एक खौफनाक वारदात की वजह बनी। आरोपी ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए...
04:44 PM Aug 09, 2024 IST | Pooja Mishra
मंदिर में आने वाली महिला को दिल दे बैठे पंडित जी  बीच में आए पति को लगाया ठिकाने

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर से शादी, अवैध संबंध और हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के बरगी थाना के निगरी गांव में 3 अगस्त को एक झोपड़ी में खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश गांव के लोगों को मिली। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। अब पुलिस ने इस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों ने इस हत्या को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

CCTV में कैद हुए आरोपी

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मुकेश झारिया के रूप में हुई थी। जब इसकी जांच आगे बढ़ी, तो पता चला कि मुकेश निगरी तिराहे पर बनी एक झोपड़ी में अकेले रहता था। कई सालों पहले मुकेश की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घाना स्थित मायके में चली गई थी, क्योंकि मुकेश कोई काम-धंधा नहीं करता था। इसी वजह से उसकी मां उसके साथ नहीं रहती थी। जांच के दौरान पुलिस को क्षेत्र के CCTV में 3 युवक दिखाई दिए। इन तस्वीरों के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी।

मंदिर में पूजा के दौरान हुआ प्यार

इस तलाश के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्या का आरोपी घाना निवासी विवेक दुबे है। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी विवेक दुबे ने रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा किया। 22 साल के आरोपी ने बताया कि वह घाना के एक मंदिर में पुजारी है। इस मंदिर में 39 साल की मुकेश की पत्नी रोज पूजा करने आती थी। इस दौरान उसे मुकेश की पत्नी से प्यार हो गया और नाजायज संबंध बन गए। इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और वे दोनों एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने का सपना देखने लगे।

यह भी पढ़ें: जर्जर मकानों को लेकर सख्त हुईं राज्यमंत्री कृष्णा गौर- कहा, जमीनी स्तर पर करें व्यवस्थापन

पति को लगाया ठिकाने

इस बीच इसकी भनक मुकेश को लग गई, तो वह अपनी पत्नी को समझाने के लिए धाना पहुंचा। यहां उसने पत्नी के साथ उसके मायके में रहने की जिद पकड़ ली। इसके बाद विवेक ने मुकेश को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके लिए मयंक त्रिपाठी और संजय चौधरी को बताया कि उसे मुकेश को मारने के लिए डेढ़ लाख रुपये की सुपारी मिली है। इसके बाद इन तीनों ने 2 अगस्त की रात को झोपड़ी में सो रहे मुकेश पर चाकू से हमला बोल दिया। इससे मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो