whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP में बिजली कटौती पर सियासत तेज! ऊर्जा मंत्री और इमरती देवी की बातचीत ने मामले को दी हवा

MP Energy Minister Praduman Singh Tomar and Imarti Devi Conversation: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर और पूर्व मंत्री इमरती देवी की एक बातचीत ने राज्य में बिजली कटौती पर हो रही सियासत को तेज कर दिया है।
05:47 PM May 24, 2024 IST | Pooja Mishra
mp में बिजली कटौती पर सियासत तेज  ऊर्जा मंत्री और इमरती देवी की बातचीत ने मामले को दी हवा

MP Energy Minister Praduman Singh Tomar and Imarti Devi Conversation: मध्य प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर जमकर सियासत हो रही है, ऐसे में इस बीच ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर और पूर्व मंत्री इमरती देवी के एक वीडियो ने इस सियासत को और हवा दे दी है। दरअसल, इस वीडियो में पूर्व मंत्री इमरती देवी और ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो जयविलास पैलेस का है, जहां दोनों की मुलाकात हुई।

ऊर्जा मंत्री और इमरती देवी की बातचीत

इस दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर ने हंसते हुए इमरती देवी से कहा कि उन्होंने उनसे मिलने पर उन्हें नमस्कार नहीं किया। इस पर जवाब देते हुए इमरती देवी ने कहा कि अरे नमस्कार क्यों नहीं करेंगे, अगर नमस्कार नहीं करेंगे तो आप मेरे इलाके में बिजली नहीं देंगे। इस पर पलटवार करते हुए मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने कहा कि अगर वहां बिजली देनी पड़ेगी, नहीं तो आप धरने पर बैठ जाएंगी। इसके जवाब में इमरती देवी ने कहा कि मैं तो धरने पर बैठ जाऊंगी लेकिन महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) मुझे धरने पर बैठने नहीं देते हैं।

क्या बोले ऊर्जा मंत्री और इमरती देवी

वहीं अब इस वीडियो पर बात करते हुए इमरती देवी ने कहा कि उनके इलाके में बिजली की कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने बताया कि वीडियो में उनकी ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के साथ मजाकीय बातचीत चल रही थी। हम लोग आपस में मजाक करते रहते हैं। बिजली की कोई भी कटौती नहीं हो रही है और ना ही कोई परेशानी है। वहीं इस मामले पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि हुत सारे ऐसे कारण हैं जिनके चलते बिजली अवरुद्ध होती है। निश्चित रूप से यह बिजली की कटौती नहीं है, लेकिन ट्रिपिंग और अन्य शिकायतें हैं, जिसे ठीक करने के लिए हमारी सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘अगर लक्ष्य एक है तो रास्ता एक हो सकता है’ छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम ने नक्सलियों से किया बात करने का आग्रह

एक साल पहले का किस्सा

बता दें कि पिछले साल 12 जून 2023 को इमरती देवी डबरा जिले की तहसील में बिजली कटौती की परेशानी को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर के बंगले पहुंची थी। उन्होंने ऊर्जा मंत्री से इसकी शिकायत कर इस परेशानी को दूर करने लिए कहा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो