होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, बोले- चुनाव में भाजपा 400 पार जाएगी, यह जनता की उद्घोषणा है

Shivraj Singh Chauhan on Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है।
01:44 PM Mar 17, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान
Advertisement

Shivraj Singh Chauhan on Lok Sabha Election 2024: भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। मध्य प्रदेश में लोकसभा के चुनाव 4 फेज में पूरे किए जाएंगे। भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद मध्य प्रदेश राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है।

Advertisement

अबकी बार भाजपा 400 पार

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने इस बार 10 राज्यों का दौरा किया है। दक्षिण से लेकर उत्तर तक के राज्यों में लोगों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से ही 2047 की सोच रहे हैं। भारत की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है कि वह पूरी होगी। इसी साथ उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है। उन्होंने यह भी बताया कि इस बार 380 भाजपा और NDA के साथ 400 पार जाएगी।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कड़े निर्देश, जानें कैसी है तैयारी?

Advertisement

कांग्रेस पर शिवराज सिंह चौहान का तंज

वहीं कांग्रेस पर वार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है और कांग्रेस के सेनापति सेना पार्टी छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्हें एक ऐसा लीडर बताया, जिसे यह पता नहीं है कि कब क्या करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार करने के टाइम पर यात्रा कर रहे हैं। शिवराज चौहान ने यह भी कहा कि कांग्रेस में चुनाव लड़ने वालों का टोटा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement