whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 मजदूरों की मौत, पुलिया में गिरी गाड़ी; मध्य प्रदेश के गुना में हुआ भीषण हादसा

MP Guna Eicher Truck Accident: मध्य प्रदेश के गुना में पुलिया में ट्रक गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है। 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे के कारणों की जांच जारी है।
10:24 AM May 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
4 मजदूरों की मौत  पुलिया में गिरी गाड़ी  मध्य प्रदेश के गुना में हुआ भीषण हादसा
तेज स्पीड के कारण बैलेंस बिगड़ने से ट्रक पुल से गिरा।

MP Guna Eicher Truck Accident: मध्य प्रदेश के गुना में भीषण सड़क हादसा हुआ है। नेशनल हाईवे-46 पर एक आयशर ट्रक सड़क से उतरकर पुलिया में गिर गया। हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई है। 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा आज सुबह करीब साढ़े 3 बजे हुआ। म्याना थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:Air India के पैसेंजर के खिलाफ FIR; एक करतूत ने खतरे में डाली थी 200 से ज्यादा यात्रियों की जान

ओवरस्पीड या नींद की झपकी हादसे का कारण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एबी रोड पर म्याना के चौका चूल्हा होटल के सामने बनी पुलिया में ट्रक गिरा तो जोरदार धमाके की आवाज आई। लोग दौड़े आए और उन्होंने बचाव अभियान चलाया। मृतक और घायल कानपुर के बताए जा रहे हैं। प्राथमिक जांच में हादसा होने का कारण ओवर स्पीड बताई जा रही है। ट्रक चालक को नींद की झपकी लगने का भी शक है। ट्रक कानपुर से कर्नाटक जा रहा था और इसमें 6 मजदूर, ड्राइवर और क्लीनर शामिल थे, जो हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल ने उठाया बड़ा कदम; सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली, मांग- 7 दिन और बढ़ाएं अंतरिम जमानत

माल अनलोड करके वापस जा रहा था कर्नाटक

थाना प्रभारी संजीत सिंह मावई ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि आयशर ट्रक कानपुर में माल लेकर आया था और वापस  कर्नाटक जा रहा था। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायलों के बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:2 नर्सों 5 पड़ोसियों ने जान दांव पर लगा बचाए 5 नवजात; बताई दिल्ली बेबी केयर सेंटर में अग्निकांड की आंखोंदेखी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो