whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मध्य प्रदेश CM मोहन यादव ने फहराया तिरंगा झंडा, देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात

Chief Minister Mohan Yadav Hoisted Flag: देश में 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सरकारी आवास पर तिरंगा फहराया।
10:46 AM Aug 15, 2024 IST | Deepti Sharma
मध्य प्रदेश cm मोहन यादव ने फहराया तिरंगा झंडा  देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात
cm mohan yadav

Chief Minister Mohan Yadav Hoisted Flag: आज भारत अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने भोपाल में अपने सरकारी आवास पर तिरंगा झंडा फहराया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भोपाल में जगह-जगह ध्वजारोहण किया जा रहा है। वहीं, स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह लाल परेड ग्राउंड पर होगा।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 78वें स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व भारत माता को स्वतंत्रता दिलाने के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीरों एवं राष्ट्रभक्तों के पुण्य स्मरण का अवसर प्रदान करता है। उन्‍होंने कहा कि भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में तेजी से अग्रसर है। भारत की अर्थव्यवस्था में मध्य प्रदेश की 4% सहभागिता को अगले पांच साल में 5 % तक ले जाने के लिए मध्य प्रदेश संकल्पित होकर कार्य कर रहा है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक जिला एक उत्पाद को प्रोत्साहित करने के लिए स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में चंदेरी का साफा पहना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक जिला एक उत्पाद और खादी को प्रोत्साहित करने की सभी से अपील की है। स्वतंत्रता दिवस पर गुरुवार को लाल परेड मैदान पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर सुबह छह बजे से यातायात व्यवस्था बदल दी गई है। रोशनपुरा चौराहा से गांधी पार्क, लालपरेड मैदान की ओर से जेल रोड, लालपरेड मैदान की ओर, लिली चौराहे से जहांगीराबाद, लालपरेड मैदान की ओर मार्ग पर जाम रह सकता है।

ये भी पढ़ें-  नर्मदा में उफान के बीच तिरंगा यात्रा: जबलपुर में तैराकों ने पूरा किया 8 किलोमीटर का सफर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो