whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jabalpur News: 6 साल का इश्क, शारीरिक संबंध और अब...गर्लफ्रेंड को कार से कुचला, रॉड से पीटा

Madhya Pradesh Boy Friend Insane Revenge: मध्य प्रदेश में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से खौफनाक बदला लिया। उसने उसे मारने की कोशिश की। मारपीट कर बुरी तरह घायल करके उसे मरने के लिए बीच सड़क छोड़ गया।
12:37 PM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
jabalpur news  6 साल का इश्क  शारीरिक संबंध और अब   गर्लफ्रेंड को कार से कुचला  रॉड से पीटा
एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश की है।

Jabalpur Girl Friend Murder Attempt: मध्य प्रदेश के जबलपुर एक प्रेम कहानी का खौफनाक अंत होने का मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को जाने से मारने की कोशिश की। इसके लिए उसे कार से कुचल लिया और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं उसे घायल अवस्था में सड़क पर छोड़कर फरार हो गया।

राहगीरों ने लड़की की हालत देखकर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल लड़की को संभाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में लड़की ने प्राथमिक बयान दिया कि उसे उसके प्रेमी ने इस हालत में पहुंचाया। पुलिस ने इलाके में लगे CCTV खंगाले और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:Bihar: पत्नी-2 बच्चों और सास की पीट-पीट कर हत्या; 2 मासूमों ने कंबल में छिपकर बचाई जान

सगाई तुड़वाने से नाराज था युवक

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में ले ली है। युवक ने अपनी प्रेमिका को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की, क्योंकि वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। उसने युवक की सगाई भी तुड़वा दी थी। दोनों के बीच साल 2018 से प्रेम संबंध थे। 6 साल में दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।

युवक प्रेमिका को शादी का झांसा देकर संबंध बना रहा था, लेकिन अचानक उसने किसी और लड़की से सगाई कर ली। इससे प्रेमिका नाराज हो गई और वह उसके घर पहुंच गई। सारी बात बताकर युवक की सगाई तुड़वा दी। इससे युवक नाराज हो गया और उसने प्रेमिका का मारने की साजिश की। वह उसके घर पहुंच गया और बाहर बुलाकर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:Britain: फ्लाइट में पैसेंजर्स के सामने सेक्स; गले में बांहें डाले, सीने से चिपकी दोस्त के ऊपर बैठी थी लड़की

पीड़ित ने दर्ज कराई आरोपी के खिलाफ शिकायत

गोरखपुर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की हालत नाजुक है, लेकिन खतरे से बाहर है। उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। CCTV में वारदात कैद हुई है। फुटेज कब्जे में ली है। आरोपी से पूछताछ करके आगामी कार्रवाई की जाएगी। प्रेम प्रसंग का मामला है। लड़की से संबंध बनाकर उसे धोखा दिया गया है। लड़की ने भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें:दुल्हन की डोली नहीं दूल्हे की अर्थी उठी, UP के झांसी में भीषण हादसा, कैसे खुशियां मातम में बदलीं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो