चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP Lok Sabha Election: जबलपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दूबे ने दाखिल किया नामांकन, CM मोहन यादव रहे मौजूद

Jabalpur Lok Sabha Seat BJP Candidate filed Nomination: मध्य प्रदेश की जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दूबे ने आज अपना नामांकन पत्र भरा है। आशीष दूबे ने मुख्यमंत्री मोहन यादव और नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया।
07:10 PM Mar 27, 2024 IST | Pooja Mishra
जबलपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया
Advertisement

Jabalpur Lok Sabha Seat BJP Candidate filed Nomination: मध्य प्रदेश में आज (27 मार्च, 2024) पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है। नाम निर्देशन पत्र जमा करवाने की आरिखी तारीख को कई प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है। आज भाजपा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने भी राज्य की सबसे हॉट सीट छिंदवाड़ा से अपना नामांकन दाखिल किया। आज ही के दिन जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दूबे ने अपना नामांकन पत्र भरा है। आशीष दूबे ने मुख्यमंत्री मोहन यादव और नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नामांकन का पर्चा जमा किया।

Advertisement

आशीष दूबे ने दाखिल किया नामांकन

आशीष दूबे के नामांकन दाखिल करने के दौरान सीएम मोहन यादव और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के अलावा मौके पर लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी मौजूद रहे। जबलपुर सीट से आशीष दूबे के नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह इस बात बेहद खुश है कि जबलपुर का माहौल भाजपा के पक्ष में दिखाई दे रहा है। जबलपुर पहले भी भाजपा का गढ़ रहा है और इस बार भी माहौल पार्टी की तरफ ही है।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन, कमलनाथ के बेटे से होगा मुकाबला

Advertisement

छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी का नामांकन

बता दें कि, इससे पहले सीएम मोहन यादव छिंदवाड़ा से नामांकन दाखिल करने वाले भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के साथ मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा में आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम मोहन यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा मोदी मय हो गया। उन्होंने बताया कि आज जबलपुर, छिंदवाड़ा और बालाघाट सीट से भाजपा प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान वह सभी प्रत्याशियों के साथ मौजूद रहेंगे।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement