मंत्री निर्मला भूरिया ने बांधी सीएम मोहन यादव को राखी, झाबुआ की बहनों का मुख्यमंत्री ने जताया आभार

CM Mohan Yadav News: मुख्यमंत्री मोहन यादव को महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने मुख्यमंत्री भवन स्थित भवन पहुंचकर राखी बांधी और झाबुआ की दो लाख बहनों द्वारा भेजे गए रक्षा सूत्रों में से प्रतीक स्वरूप कुछ रक्षा सूत्र भेंट किए।

featuredImage
cm mohan yadav news

Advertisement

Advertisement

CM Mohan Yadav News: मुख्यमंत्री मोहन यादव को महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने झाबुआ की दो लाख बहनों द्वारा भेजे गए रक्षा-सूत्र भेंट किए। उन्होंने मुख्यमंत्री यादव को राखी भी बांधी। मुख्यमंत्री यादव ने झाबुआ की बहनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा राखी स्वरूप में जताया गया स्नेह मेरी अमिट पूंजी है।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री डॉ. यादव द्वारा लाड़ली बहनों को 1250 रुपए के अलावा, रक्षाबंधन के उपहार के रूप में 250 रूपए की शगुन राशि भी प्रदान की गई थी। झाबुआ क्षेत्र की लगभग 2 लाख लाड़ली बहनों ने मुख्यमंत्री यादव का आभार व्यक्त करने के लिए रक्षा सूत्र बनाएं। महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री भूरिया यह रक्षा-सूत्र, परंपरागत भीली टोकरी में लेकर समत्व भवन पहुंची और प्रतीक स्वरूप यह रक्षा-सूत्र मुख्यमंत्री यादव को भेंट करने के साथ झाबुआ की बहनों की भावना को अभिव्यक्त करते हुए राखी बांधी।

सीएम ने ट्वीट कर जताया आभार

वहीं, सीएम मोहन यादव ने झाबुआ की बहनों के स्नेह के लिए उनका आभार जताया। सीएम यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा झाबुआ की लाड़ली बहनों के अपार स्नेह और आशीष से अभिभूत हूँ...आज निवास स्थित समत्व भवन में महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने झाबुआ की बहनों के 1.96 लाख रक्षासूत्र प्रतीकात्मक स्वरूप मेरी कलाई पर बांधे। इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए हर बहन को मेरा हृदय से आभार।

ये भी पढ़ें-  डिजिटल हो गया मध्य प्रदेश, ऑनलाइन समन-वारंट जारी करने वाला बना पहला राज्य

Open in App
Tags :