whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट बड़ा बवाल, जानें क्यों दिग्विजय सिंह ने रुकवाई वोटों की गिनती

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपत्ति जताते हुए सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रुकवा दिया है।
11:35 AM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra
madhya pradesh lok sabha election result 2024  राजगढ़ सीट बड़ा बवाल  जानें क्यों दिग्विजय सिंह ने रुकवाई वोटों की गिनती

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वोटों की गिनती जारी है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा आगे चल रही है। राज्य में वोटों की गिनती के बीच बड़ी खबर सामने आई है, यहां राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने क्षेत्र के कुछ जगाहों की मतगणना को रोकवा दिया है। दिग्विजय सिंह ने सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रोकवाया है।

क्यों रुकवाई वोटों की गिनती?

मतगणना के पहले राउंड के बाद मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कहीं कांग्रेस आगे है तो कहीं पीछे है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रोकवाया गया है। उन्होंने बताया कि सील मैच नहीं होने के कारण उन्होंने आपत्ति जताई, जिसके बाद सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्र की मतगणना को फिलहाल रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Rajgarh Seat Chunav Result LIVE: राजगढ़ सीट पर दिग्विजय सिंह 16 हजार वोटों से पीछे, भाजपा की बढ़त जारी

अपने ही गढ़ चाचौड़ा से पीछे चल रहे हैं दिग्विजय सिंह

इसके साथ ही, दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी रोडमल नागर को इतनी लीड नहीं मिली है, जितनी 2019 में मिली थी। शाम तक का इंतजार करना होगा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में 10 से 11 सीटें कांग्रेस जीतेगी। बता दें कि दिग्विजय सिंह 15000 से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं। दिग्विजय सिंह अपने ही गढ़ चाचौड़ा से पीछे चल रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो