खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट बड़ा बवाल, जानें क्यों दिग्विजय सिंह ने रुकवाई वोटों की गिनती

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपत्ति जताते हुए सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रुकवा दिया है।
11:35 AM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वोटों की गिनती जारी है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा आगे चल रही है। राज्य में वोटों की गिनती के बीच बड़ी खबर सामने आई है, यहां राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने क्षेत्र के कुछ जगाहों की मतगणना को रोकवा दिया है। दिग्विजय सिंह ने सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रोकवाया है।

Advertisement

क्यों रुकवाई वोटों की गिनती?

मतगणना के पहले राउंड के बाद मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कहीं कांग्रेस आगे है तो कहीं पीछे है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र की कुछ जगह की मतगणना को रोकवाया गया है। उन्होंने बताया कि सील मैच नहीं होने के कारण उन्होंने आपत्ति जताई, जिसके बाद सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्र की मतगणना को फिलहाल रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Rajgarh Seat Chunav Result LIVE: राजगढ़ सीट पर दिग्विजय सिंह 16 हजार वोटों से पीछे, भाजपा की बढ़त जारी

Advertisement

अपने ही गढ़ चाचौड़ा से पीछे चल रहे हैं दिग्विजय सिंह

इसके साथ ही, दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी रोडमल नागर को इतनी लीड नहीं मिली है, जितनी 2019 में मिली थी। शाम तक का इंतजार करना होगा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में 10 से 11 सीटें कांग्रेस जीतेगी। बता दें कि दिग्विजय सिंह 15000 से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं। दिग्विजय सिंह अपने ही गढ़ चाचौड़ा से पीछे चल रहे हैं।

Advertisement
Tags :
MP Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement