whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कहां होगी MP मोहन यादव सरकार की अगली कैबिनेट बैठक? वीरांगना रानी दुर्गावती से है खास कनेक्शन

Mohan Yadav Govt Next Cabinet Meeting: मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार की अगली कैबिनेट बैठक दमोह जिले के सिंग्रामपुर में 5 अक्टूबर को होगी।
05:53 PM Oct 03, 2024 IST | Pooja Mishra
कहां होगी mp मोहन यादव सरकार की अगली कैबिनेट बैठक  वीरांगना रानी दुर्गावती से है खास कनेक्शन

MP Mohan Yadav Govt Next Cabinet Meeting: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश में औद्योगिक विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार की तरफ से रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव सीरीज चलाई जा रही है। इसके अलावा सीएम मोहन यादव की पहल पर राज्य सरकार की कैबिनेट बैठक का आयोजन राजधानी भोपाल के बाहर संभागीय और आंचलिक क्षेत्रों में किया जा रहा है। इस बार सीएम मोहन यादव की कैबिनेट बैठक दमोह जिले के सिंग्रामपुर में 5 अक्टूबर को होगी।

Advertisement

सिंग्रामपुर में होगी कैबिनेट बैठक

द‌मोह जिला प्रशासन द्वारा सिंग्रामपुर में कैबिनेट बैठक की पूरी तैयारी कर ली गई हैं। सिंग्रामपुर में कैबिनेट बैठक को लेकर सीएम मोहन यादव कहा कि द‌मोह जिले के सिंग्रामपुर गांव के पास वीरांगना रानी दुर्गावती का सिंगौरगढ़ का किला है। वीरांगना रानी दुर्गावती का योगदान ऐतिहासिक रहा है। उनके सम्मान में सिंग्रामपुर में कैबिनेट की बैठक करने का फैसला किया गया है। 5 अक्टू‌बर को राज्य के सभी कैबिनेट मंत्री और प्रशासनिक अधिकारी सिंग्रामपुर की कैबिनेट में प्रदेश के विकास को लेकर जरूरी फैसले लिए जाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘सनातन संस्कृति में संतों का योगदान सबसे ज्यादा’, समारोह में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

लाड़ली बहना सम्मेलन भी होगा

इस बार की कैबिनेट बैठक के साथ ग्राम सिंग्रामपुर में लाड़ली बहना सम्मेलन भी आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा मंत्रि-परिषद के सभी सदस्य सिंग्रामपुर और उसके आस-पास स्थित ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण भी किया जाएगा। इसके अलावा दमोह दर्शन पुस्तक का विमोचन, संकट के साथी एवं दमोह हेल्पलाईन मोबाईल एप की शुभारंभ के साथ अलग-अलग विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण भी किया जाएगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो