खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खेसारी के 'छुए दउ बदन की' गाने पर बार डांसर के साथ जमकर ठुमके दारोगा जी, देखें वीडियो

MP Police Inspector & Bar Dancer Video Viral: इस वीडियो में एमपी पुलिस के एक दारोगा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के एक गाने पर बार डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं।
02:45 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
दारोगा वीडियो वायरल
Advertisement

MP Police Inspector & Bar Dancer Video Viral:  मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर एक जगह प्रशासन काफी सख्त दिखा रहा है, वहीं इसी बीच प्रदेश की पुलिस के दारोगा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमपी पुलिस के एक दारोगा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के एक गाने पर बार डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं। इतना ही नहीं, डांस के दौरान दारोगा जी की कमर पर पुलिस की पिस्टल खोंसी हुई थी। वीडियो के वायरल होने के बाद से प्रशासन द्वारा उक्त दारोगा के खिलाफ बड़ा कार्रवाई की गई है।

Advertisement

क्या है वायरल वीडियो?

जानकारी के अनुसार, वीडियो में बार डांसर के साथ खेसारी के गाने ठुमके लगाने वाले दारोगा की पहचान सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार के रूप में हुई है, जो मैहर जिले के रामनगर थाना में तैनात थे। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रामनगर थानाक्षेत्र के हिनौता गांव की है। दरअसल सुशील कुमार गांव के एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। यहां भोजपुरी गाना बज रहा था और बार डांसर नाच रही थी। ऐसे में दारोगा जी खुद को रोक नहीं पाएं गाने के बीच में स्टेज पर चढ़ गए और बार बालाओं के साथ डांस करते कई ठुमके लगाएं। जानकारों की माने तो इस दौरान दरोगा शराब के नशे में धुत्त थे।

यह भी पढ़ें: अमित शाह के ‘जनाजे’ बयान पर दिग्विजय का पलटवार, बोले- यह तो उनका मेरे लिए प्यार है

Advertisement

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इसके बाद पुलिस का अनुशासन तार-तार करने वाले सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार के खिलाफ प्रशासन द्वारा सख्त एक्शन लिया गया। मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत दरोगा पर निलंबन की कार्रवाई की।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshMP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement