whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मध्य प्रदेश का 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' शुरू, CM मोहन यादव ने किया शुभारंभ, 3500 से ज्यादा निवेशकों ने लिया हिस्सा

Madhya Pradesh 'Regional Industry Conclave': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' का शुभारंभ किया है। इस 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' में 3500 से ज्यादा निवेशकों ने हिस्सा लिया है।
04:51 PM Jul 20, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश का  रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव  शुरू  cm मोहन यादव ने किया शुभारंभ  3500 से ज्यादा निवेशकों ने लिया हिस्सा

Madhya Pradesh 'Regional Industry Conclave': मध्य प्रदेश में मोहन यादव की सरकार राज्य के आर्थिक विकास के लिए लगातार काम कर रही है। इसी सिलसिले में राज्य सरकार की तरफ से जबलपुर में 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' का आयोजन किया गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 20 जुलाई 2024 को इस 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' का शुभारंभ किया है। अपने संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस कॉन्क्लेव कार्यक्रम का उद्देश्य मध्य प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देते औद्योगिक क्षेत्र में सबसे आगे बढ़ना है।

'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' का शुभारंभ

मोहन सरकार द्वारा आयोजित इस 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' में देश- विदेश से निवेशक पहुंचे हुए हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए सीएम मोहन यादव ने सबसे पहले कार्यक्रम में शामिल हुए सभी निवेशकों को धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश की धरती पर हीरे मिलते हैं, बस इन हीरों को प्रदेश में ही तराशने का काम शुरू करना होगा। यह 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' प्रदेश और जबलपुर को विकास की उंचाइयों पर ले जाएंगा। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने जबलपुर में 67 इंडस्ट्रियल यूनिट का लोकार्पण और भूमि पूजन किया। इन यूनिट्स के जरिए प्रदेश के 12000 लोगों को रोजगार मिलेगा।

3500 से ज्यादा निवेशकों ने लिया हिस्सा

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने प्रदेश के 60 यूनिट्स का वर्चुअल उद्घाटन किया है। इस जबलपुर में आयोजित इस 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' में देश- विदेश के 3500 से ज्यादा निवेशकों ने हिस्सा लिया है। इस कार्यक्रम में नेटलिंक, दावत फूड्स, लोहिया एनर्जी, एनसीएल, वोल्वो आयशर, वैद्यनाथ ग्रुप, स्वराज शूटिंग, फिनिक्स पोल्ट्री, आदिशक्ति राइस मिल, अडानी पॉवर, एवीएनएल, इन्फोविजन दुबई और दलित चेंबर ऑफ कॉमर्स (डिकी) समेत कई इंडस्ट्रियल ऑर्गेनाइजेशन के ऑफिसर शामिल हुए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो