whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

9 की मौत, मची चीख पुकार; मध्यप्रदेश में सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराई बस

Maihar Road Accident: मध्यप्रदेश के मैहर में शनिवार देर रात एक यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकरा गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई।
07:16 AM Sep 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
9 की मौत  मची चीख पुकार  मध्यप्रदेश में सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराई बस
Madhya Pradesh Road Accident

Madhya Pradesh Road Accident: मध्यप्रदेश के मैहर में शनिवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकरा गई। हादसे में 4 साल के बच्चे समेत 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को मैहर, अमरपाटन और सतना के जिला हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा शनिवार देर रात नेशनल हाईवे 30 पर हुआ। बस प्रयागराज से रीवा होते हुए नागपुर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बस की स्पीड बहुत तेज थी।

Advertisement

बस इसी हाइवा से टकराई थी। टक्कर के बाद हाइवा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस के अनुसार 53 सीटर बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही नादन और मैहर पुलिस के साथ ही एसडीएम विकास सिंह, तहसीलदार जितेंद्र सिंह पटेल और एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू में जुट गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस पूरी तरह चकनाचूर हो गई। हादसे में कई घायल और मृतक बस में ही फंस गए। इसके बाद जेसीबी और गैस कटर की मदद से बस का दरवाजा काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया। कुछ लोग जो इस हादसे में बच गए उन्होंने खिड़की से नीचे कूदकर जान बचाई। रात करीब 2 बजे रेस्क्यू का काम पूरा हुआ।

Advertisement

एंबुलेंस की मदद से घायलों को मैहर और सतना के अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंः भयंकर बारिश-तूफान का हाई अलर्ट; 10 राज्यों में बरसेंगे बादल, जानें दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा मौसम?

Advertisement

रेस्क्यू ऑपरेशन में आई दिक्कतें

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान शुरुआत में स्थानीय लोग ही जुटे थे क्योंकि प्रशासन और पुलिस को पंहुचने में समय लगा। इतना ही नहीं बड़े स्तर यात्रियों की मौत और घायल होने पर एंबुलेंस की कम पड़ गई। शुरुआत में तो एक ही एंबुलेंस हाॅस्पिटल के चक्कर लगाती रही। इसके बाद में अन्य एंबुलेंस भी आई। वहीं कुछ घायलों को पुलिस ने अपनी गाड़ी से हाॅस्पिटल पहुंचाया।

ये भी पढ़ेंः बेरूत में दोहराएंगे गाजा की कहानी! हिजबुल्लाह को इजरायल की धमकी, रूस ने नेतन्याहू पर लगाया बड़ा आरोप

अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर और हॉस्पिटल के कर्मचारी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो