whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शहडोल में खाकी वर्दी शर्मशार, नशे में धुत ASI का Video Viral

Madhya Pradesh News: शहडोल के ब्योहारी थाने में तैनात ASI के शराब के नशे में धुत होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने सड़क के किनारे एसआई पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।
10:54 AM Sep 28, 2024 IST | Deepti Sharma

Madhya Pradesh News (अजयारविंद नामदेव, शहडोल) : सोशल मीडिया का जमाना है और इस जमाने में अब छोटी से छोटी से बात भी छिपी नहीं रहती है। सब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से वायरल हुआ है। सड़क के किनारे एक एसआई में चूर-चूर डोलता जा रहा है। उसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। ब्योहारी थाने में पदस्थ ASI का वीडियो है।

Advertisement

वायरल वीडियो में ASI वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने इतनी शराब पी हुई है कि उन्हें होश ही नहीं है। कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ASI का नाम जगत मनी बताया जा रहा है। कुछ लोगों ने इस ASI से बात करनी चाही, लेकिन पुलिस वाला इतने नशे में था कि न तो वह अपने बारे में कुछ बता पाया और न ही उसे अहसास था कि वह वर्दी की छवि को किस तरह से धूमिल कर रहा है।

ASI के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी सड़क किनारे आते-जाते राहगीरों के लिए हंसी का पात्र बना हुआ था। एक घंटे से ज्यादा ऐसा ही चलता रहा। वहीं सड़क पर नशे में धुत इधर-उधर लोटते गिरते एसआई की कोई न कोई वीडियो बनाकर मजा लेने में लगे हुए थे। वहीं अब इस मामले में शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि इस मामले में SDOP से जांच की जाएगी। इसके बाद जो भी रिपोर्ट आएगी, उस आधार पर ASI के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

जनता में आक्रोश

पुलिस अधिकारी की ऐसी हरकत से जनता में भारी गुस्सा है, क्योंकि इनकी जिम्मेदारी होती है, रक्षा करना और कानून व्यवस्था को बनाए रखना। अफसोस की बात है कि ऐसे ASI का वीडियो वायरल होने के बाद, जो नशे में धुत नजर आ रहा है और लोगों की हंसी का पात्र बन रहा है।

ये भी पढ़ें-  सागर में संपन्न हुई चौथी रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, 3500 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो