खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उज्जैन में रोड शो, सुरक्षा पेंशन की किश्त और संबोधन के साथ जानिए सीएम मोहन यादव का शेड्यूल, रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव-2024 का समापन आज

MP CM Mohan Yadav Schedule: मध्य प्रदेश में भाजपा की मोहन यादव सरकार लगातार विकास के कार्य करने में लगी हुई है। उज्जैन में विक्रमोत्सव 2024 का शुभारंभ किया गया जिसके साथ प्रदेश की पहली 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' की भी शुरुआत हुई। आज इसका समापन होना है जिसमें सीएम मोहन यादव भी सम्मिलित होंगे। ऐसे में जानिए आज उज्जैन में उनका शेड्यूल।
10:52 AM Mar 02, 2024 IST | Prerna Joshi
MP CM Mohan Yadav
Advertisement

MP CM Mohan Yadav Schedule: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हाल ही में महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रमोत्सव 2024 का शुभारंभ किया जिसके साथ प्रदेश की पहली 'रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव' की भी शुरुआत हुई। यह राज्य की पहली रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का है जिसका आयोजन 1-2 मार्च 2024 के लिए हुआ। आज दोपहर 1:30 बजे इस स्थानीय कार्यक्रम का समापन होने जा रहा है। ऐसे में जानिए मुख्यमंत्री मोहन यादव का आज का शेड्यूल।

Advertisement

समापन सत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल सम्मिलित होंगे और केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल भी कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़ेंगे। यह दो दिवसीय कार्यक्रम उज्जैन-इंदौर रोड स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज मैदान पर आयोजित किया जा रहा है।

रीजनल इंडस्ट्री कांन्क्लेव में मुख्यमंत्री का शेड्यूल

राज्य की प्रगति के नए चैप्टर का आरंभ

Advertisement

इसमें भारत के टॉप उद्योगपतियों सहित कनाडा, अमेरिका, जापान, दक्षिण कोरिया, जाम्बिया, फिजी, गैबॉन, जर्मनी, इजराइल और सिंगापुर जैसे 30 से ज्यादा देशों के प्रतिनिधि और 650 से ज्यादा उद्योगपति शामिल हुए हैं। इस कॉन्क्लेव में मध्य प्रदेश की प्रगति और विकास का एक नया चैप्टर शुरू हुआ। इसके अलावा आने वाले टाइम में सागर, ग्वालियर, टीकमगढ़, जबलपुर और रीवा जैसे क्षेत्र में भी इसी तरह के रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव आयोजित किए जाएंगे।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement