whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिलाओं के साथ भजन कीर्तन करते महाआर्यमन सिंधिया, लोकसभा चुनाव से पहले 'युवराज' का नया रूप

Mahanaryaman Scindia In Chanderi: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार में लगे हुए हैं। ऐसे में, उन्होंने जागेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की और बैठी महिलाओं के साथ भजन कीर्तन करते नजर आए।
02:45 PM Apr 07, 2024 IST | Prerna Joshi
महिलाओं के साथ भजन कीर्तन करते महाआर्यमन सिंधिया  लोकसभा चुनाव से पहले  युवराज  का नया रूप
Mahanaaryaman Scindia In Chanderi

Mahanaryaman Scindia performing bhajan kirtan with women in Chanderi: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल लोकसभा सीट गुना से भारतीय जनता पार्टी ने केपी यादव का टिकट काटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में, चुनावी मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत उनका पूरा परिवार उनके लिए प्रचार करने के लिए उतर गया है। पहले उनकी पत्नी और अब उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया खुलकर प्रचार कर रहे हैं। चुनावी प्रचार के दौरान महाआर्यमन सिंधिया का अलग ही रूप देखने को मिला।

महाआर्यमन सिंधिया अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन चंदेरी के प्रसिद्ध माता जागेश्वरी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने दर्शन करने के बाद महिलाओं के साथ भजन कीर्तन भी किया। कीर्तन करते हुए आर्यमन सिंधिया माता के भक्ति भाव में डूबे नजर आए।

महाआर्यमन को युवराज कह रही जनता

आपको बता दें कि महाआर्यमन को लेकर जनता में उत्साह है। क्षेत्र के लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज और महाआर्यमन को युवराज कह रहे हैं। हालांकि, महाआर्यमन जनता के बीच जाकर सबको अपना परिवार और खुद को उनका बेटा कहते हैं। कहते हैं कि वे कोई युवराज नहीं हैं बल्कि क्षेत्र की जनता के परिवार का हिस्सा हैं।

केपी यादव के खिलाफ चुनाव लड़ चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने इस सीट पर केपी यादव को टिकट दिया था और उन्होंने कांग्रेस पार्टी से खड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया को हरा दिया था। कुछ महीने बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो