whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इलाज के अभाव में लिव इन पार्टनर ने दम तोड़ा, अंतिम संस्कार को नही थे पैसे तो बोरे में छोड़ा

Man Leaves Dead Live in Partner in Sack: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई चंदन नगर में एक 57 वर्षीय महिला का शव मिला। पुलिस फॉरेंसिक विशेषज्ञों की सहायता से महिला और मौत की जांच कर रही हैं।
07:58 PM May 28, 2024 IST | Pooja Mishra
इलाज के अभाव में लिव इन पार्टनर ने दम तोड़ा  अंतिम संस्कार को नही थे पैसे तो बोरे में छोड़ा

Man Leaves Dead Live in Partner in Sack: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के चंदन नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब इलाके में एक बोरे के अंदर महिला का शव मिला, जिसके हाथ और पैर बंधे हुए थे। बोरे के अंदर महिले के शव को देखकर लोग हैरान रह गए। इलाके के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने जांच में पाया कि महिला काफी दिनों से कई प्रकार की बीमारियों से जूझ रही थी। महिला अपने प्रेमी के साथ किराए के कमरे पर लिव इन में रह रही थी। महिला के लिव इन पार्टनर का नाम मदन है जो कि बड़वानी का रहने वाला है। मदन घरों में पेंटिग का काम करता है। मदन ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह महिला का इलाज नहीं करा पाया जिस वजह से उसकी पार्टनर का देहांत हो गया। उसके पास इतने भी पैसे नही थे कि वह अपने लिव इन पार्टनर का अंतिम संस्कार कर सके।

ऐसे पकड़ा गया लिव इन पार्टनर

सूचना मिलते ही संदिग्ध हत्या की जांच के लिए चार टीमें बनाई गईं। टीमों ने स्थानीय लोगों से बात की और सीसीटीवी भी चेक किए पुलिस उस कॉलोनी में भी पहुंची जहां महिला रहती थी। पुलिस को जांच के दौरान यहां उन्हें स्थानीय लोगों ने बताया कि कि एक दो दिन से बदबू आ रही थी जो कि डेडबाडी की हो सकती है और उन्हें बड़वानी निवासी मदन नरगावे के बारे में भी जानकारी मिली, जो मृतक आशा के साथ घर में किराए पर रह रहा था।

यह भी पढें: मशहूर होने के लिए ‘जहर’ पीते हुए बनाई रील, पुलिस ने लाइव वीडियो पर मंगवाई माफी

कई बीमारियों से जूझ रही थी महिला 

एसीपी शर्मा ने बताया कि उन्होंने नरगावे के मकान मालिक से मदन का मोबाइल नंबर लिया और उसका पता लगा लिया गया।  मदन से पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से महिला के साथ रह रहा था। लेकिन उन दोनों का अपने परिवार से कोई जुड़ाव नहीं था। वह घरों में पेंटर का काम करता था। उसकी साथी आशा को कई बीमारियां थीं और वह बिस्तर पर पड़ी थी, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए वह उसका इलाज नहीं करवा पाया।

बदबू आने पर बोरे में भरा पार्टनर का शव

एसीपी शर्मा ने बताया कि पड़ोसियों को मदन के घर से बदबू आ रही थी जब पड़ोसियों ने पूछां कि उसके घर से बदबू क्यों आ रही है तो उसने शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया। नरगावे ने शव को एक बोरे में भर लिया और पास के एक नाले पर जा रहा था, लेकिन वह इतनी दूर तक अकेले ले नहीं जा पाया और थककर शव को सड़क किनारे छोड़ ही छोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी लिन इन पार्टनर को  गिरफ्तार कर लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो