whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नींद की गोली खाई, जहर खाया, हाथ की नस भी काट ली... प्यार में धोखा, प्रेमी की दर्दनाक कहानी

MP News: एमपी के इंदौर में एक युवक प्यार में धोखे से इतना परेशान हुआ कि उसने अपने हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। युवक को खून से लथपथ देकर लोगों ने उसे हाॅस्पिटल पहुंचाया।
10:27 AM Jul 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
नींद की गोली खाई  जहर खाया  हाथ की नस भी काट ली    प्यार में धोखा  प्रेमी की दर्दनाक कहानी
प्यार में धोखा खाए युवक की दर्दनाक कहानी

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक ने प्यार में मिले धोखे के बाद जान देने की कोशिश की। युवती के प्यार में पागल युवक ने हाथ की कलाई काटकर जान देने की कोशिश की। सड़क किनारे पड़े युवक को खून से लथपथ देखकर लोगों ने उसे हाॅस्पिटल पहुंचाया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

मामला इंदौर के डबरा थाना क्षेत्र का है। मामले में युवक ने बताया कि प्यार में धोखा मिलने के बाद वह मरना चाहता है। उसने बताया कि वह पहले भी नींद की गोली खाकर जान देने की कोशिश कर चुका है लेकिन तब उसकी जान बच गई थी। कहते है जब किसी व्यक्ति को प्यार में धोखा मिलता है तो उसका जीवन से मोह भंग हो जाता है। डबरा के मीट मार्केट में रहने वाला करण सोलंकी पिछले 7 साल से उषा कुशवाह नाम की युवती से प्यार करता है। दोनों ने साथ मिलकर जीने मरने की कसमें खाई। एक दूसरे को गिफ्ट भी दिए। लेकिन अब युवती ने कोई दूसरा दोस्त ढूंढ लिया है।

ये भी पढ़ेंः ‘सत्ता के दलालों को’…CM के सामने अपनी ही सरकार को क्यों घेर गए रघुनंदन शर्मा?

एक दिन में दो बार की जान देने की कोशिश

युवक ने बताया कि युवती अब किसी और लड़के से शादी करना चाहती है। आज युवती डबरा भी आई थी इस दौरान उसने रेलवे ब्रिज के नीचे जहर की गोलियां खा ली थी लेकिन मेरी जान बच गई। इसके बाद मैंने ब्लेड हाथ की कलाई काट ली लेकिन लोगों ने मुझे हाॅस्पिटल में भर्ती करवा दिया और मेरी जान बचा ली।

ये भी पढ़ेंः CM मोहन यादव ने विधायकों को दी मध्य प्रदेश के विकास की जिम्मेदारी, करने होंगे ये सब काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो