whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 लाशों के टुकड़े, रेलवे ट्रैक पर बिखरे; रेल कर्मी की पत्नी और 2 मासूम बेटियों के साथ सुसाइड

Indian Railways Employee Family Suicide: भारतीय रेलवे के एक कर्मचारी ने परिवार के साथ सुसाइड कर ली है। वह पत्नी और 2 बेटियां लेकर ट्रेन के आगे कूद गया। चारों की मौत हो चुकी है ओर उनके शवों के टुकड़े रेल पटरियों पर बिखरे मिले।
12:34 PM Jun 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
4 लाशों के टुकड़े  रेलवे ट्रैक पर बिखरे  रेल कर्मी की पत्नी और 2 मासूम बेटियों के साथ सुसाइड
Indian Railways Employee Family Suicide

Indian Railways Employee Family Suicide: मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी ने परिवार के साथ सुसाइड कर ली है। वह पत्नी और 2 बेटियों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन से कटने की वजह से चारों की मौके पर मौत हो गई। लोगों ने चारों के शवों के टुकड़े पटरियों पर बिखरे देखे। थाना भेडाघाट पुलिस और रेल पुलिस ने मौके पर आकर शवों को कब्जे मे लिया। मृतकों में 6 साल और 3 महीने की बेटी है। मृतक रेलवे में ग्रुप-डी कर्मचारी था।

सुसाइड करने के वजह का खुलासा नहीं हुआ

जबलपुर के थाना भेड़ाघाट के ग्राम सिहोदा का मामला है। परिवार के सुसाइड करने के कारणों की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों की पहचान, नरेंद्र चढ़ार (32), उसकी पत्नी रीना चढ़ार (26), बेटी सानवी (6) और मानवी (3 महीने) के रूप में हुई। प्राथमिक पूछताछ में सुसाइड करने जैसा घातक कदम उठाने की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है। फिर भी GRP और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो