whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP lok sabha election: कांग्रेस प्रत्‍याशी के छोटे भाई पर फायरिंग, बीजेपी पर आरोप

MP lok sabha election 2024: मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर फायरिंग हुई है। इस बारे में मुरैना एसपी अरविंद ठाकुर ने कहा कि ये दोनों पक्षों के बीच आपसी रंजिश का मामला है।
04:14 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana
mp lok sabha election  कांग्रेस प्रत्‍याशी के छोटे भाई पर फायरिंग  बीजेपी पर आरोप
satyapal singh sikarwar

MP lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव की सगर्मियों के बीच मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल सिंह सिकरवार के छोटे भाई पर फायरिंग हुई है। हालांकि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी ने इस वारदात के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर की फायरिंग

जानकारी के अनुसार शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई नरेंद्र सिंह, पूर्व सरपंच गुड्डू तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उनका काफिला सिहौंनिया क्षेत्र के रुअर गांव में पहुंचा। कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह का आरोप है कि यहां इलाके के हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर ने प्रचार कर रहे लोगों का विरोध किया। आरोप है कि सोनू बीजेपी का समर्थक है। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई फिर सोनू तोमर और उसके साथियों ने नरेंद्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फायरिंग कर दी।

लोगों में मची भगदड़

आरोप है कि हवा में कई राउंड फायरिंग की गई। जिससे मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया था। किसी ने मामले की सूचना पुलिस का दी गई। अब घटनास्थल पर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के अनुसार घटना में किसी के गोली नहीं लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दोनों पक्षों में आपसी रंजिश

इस पूरे मामले में मुरैना के एसपी अरविंद ठाकुर ने मीडिया को बताया कि ये दोनों पक्षों के आपसी रंजिश का मामला है। इससे पहले 2015 के पंचायत चुनाव में भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। तभी से इनका विवाद चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी और अन्य लोगों के बयान लिए गए हैं। जिन लोगों पर आरोप है उनकी तलाश जारी है। मामला दर्ज कर जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो