होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MP lok sabha election: कांग्रेस प्रत्‍याशी के छोटे भाई पर फायरिंग, बीजेपी पर आरोप

MP lok sabha election 2024: मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर फायरिंग हुई है। इस बारे में मुरैना एसपी अरविंद ठाकुर ने कहा कि ये दोनों पक्षों के बीच आपसी रंजिश का मामला है।
04:14 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana
satyapal singh sikarwar
Advertisement

MP lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव की सगर्मियों के बीच मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल सिंह सिकरवार के छोटे भाई पर फायरिंग हुई है। हालांकि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी ने इस वारदात के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर की फायरिंग

जानकारी के अनुसार शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई नरेंद्र सिंह, पूर्व सरपंच गुड्डू तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उनका काफिला सिहौंनिया क्षेत्र के रुअर गांव में पहुंचा। कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह का आरोप है कि यहां इलाके के हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर ने प्रचार कर रहे लोगों का विरोध किया। आरोप है कि सोनू बीजेपी का समर्थक है। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई फिर सोनू तोमर और उसके साथियों ने नरेंद्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फायरिंग कर दी।

लोगों में मची भगदड़

आरोप है कि हवा में कई राउंड फायरिंग की गई। जिससे मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया था। किसी ने मामले की सूचना पुलिस का दी गई। अब घटनास्थल पर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के अनुसार घटना में किसी के गोली नहीं लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

Advertisement

दोनों पक्षों में आपसी रंजिश

इस पूरे मामले में मुरैना के एसपी अरविंद ठाकुर ने मीडिया को बताया कि ये दोनों पक्षों के आपसी रंजिश का मामला है। इससे पहले 2015 के पंचायत चुनाव में भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। तभी से इनका विवाद चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी और अन्य लोगों के बयान लिए गए हैं। जिन लोगों पर आरोप है उनकी तलाश जारी है। मामला दर्ज कर जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024MP Lok Sabha Electionsatyapal singh sikarwar
Advertisement
Advertisement