चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कांग्रेस और भाजपा ने हमेशा मुझे धोखा दिया' BSP प्रत्याशी रमेश चंद्र गर्ग ने PC में किए कई खुलासे

BSP Candidate Ramesh Chandra Garg: मुरैना सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद्र गर्ग ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पार्टी को लेकर काफी कुछ कहा और बताया कि इन दोनों पार्टियों ने उन्हें धोखा दिया है।
06:23 PM Apr 15, 2024 IST | Pooja Mishra
बसपा प्रत्याशी रमेश चंद्र गर्ग
Advertisement

BSP Candidate Ramesh Chandra Garg:मध्य प्रदेश के बीहड़-चंबल की लोकसभा सीट मुरैना पर जब से बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा की है, तब से क्षेत्र के चुनावी समीकरण में खलबली मच गई है। मुरैना सीट से BSP ने फेमस बिजनेसमैन रमेश चंद्र गर्ग को अपना उम्मीदवार बनाया है। रमेश चंद्र गर्ग के चुनावी मैदान में उतरते ही मुकाबला काफी रोचक और त्रिकोणीय हो गया है। सोमवार को रमेश चंद्र गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पार्टी को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने बताया कि वह साल 2003 से राजनीति में हैं और सभी पार्टियों का सहयोग कर रहे हैं।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस ने किए कई खुलासे

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रमेश चंद्र गर्ग ने कहा कि साल 2003 से वह राजनीति की दुनिया में हैं, उन्होंने इस दौरान सभी पार्टियों का सहयोग किया है। उन्होंने बताया कि दोनों राष्ट्रीय पार्टियों कांग्रेस और भाजपा ने हमेशा धोखा दिया हैं, बल्कि उन्होंने हमेशा इन पार्टियों का साथ दिया है। उन्होंने आज वह लोगों के बीच में बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में आए हैं, उनका मकसद सिर्फ क्षेत्र के विकास करना है।

यह भी पढ़ें: ‘आतंकवादियों से गले मिलते हैं दिग्विजय सिंह’ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान

Advertisement

क्षेत्र का विकास ही है मकसद

रमेश चंद्र गर्ग ने आगे बताया कि जब उनका उद्योग विदेशों में था, तब भी वह अपने क्षेत्र के विकास के बारे में सोचते थे और नई-नई योजनाएं बनाते रहते थे। साल 2010 में उन्हें उद्योग के अंदर काफी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से उनकी सारी योजनाओं पर पानी फिर गया। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जनता इस चुनाव में उन्हें चुनती है, तो वह विश्वास के साथ कह सकते हैं कि वह क्षेत्र में छोटे-छोटे उद्योग, बड़े उद्योग और जिले के पर्यटन स्थल को बढ़ावा देने के लिए काम करेंगे।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement