खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी करने का बना रहा था दबाव, युवती ने किया इनकार तो बौखलाया प्रेमी; पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

Madhya Pradesh Betul News: बेतूल जिले से खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने शादी से इनकार करने पर प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। फिलहाल, प्रेमिका अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।
12:18 PM Apr 02, 2024 IST | Achyut Kumar
Madhya Pradesh Betul News: बेतूल ने प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया
Advertisement

Madhya Pradesh Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के हमलापुर इलाके से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। घटना के बाद बुरी तरह से झुलस चुकी युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया या गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस प्रशासन ने युवती के बयान दर्ज कर लिए है। युवती और उसकी मां ने बताया कि आर्यन मालवीय नाम के युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Advertisement

लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दरअसल, आरोपी आर्यन का युवती के साथ लम्बे समय से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। युवती बैतूल शहर के एक पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्सगर्ल काम करती है। करीब 15 दिन पहले ही युवती के पिता का निधन हुआ था। तभी से आरोपी आर्यन युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती ने अभी शादी करने से इनकार कर दिया था।

युवती ने युवक को गिरफ्तार न करने की पुलिस से की थी अपील

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार के दिन युवती ने अपनी मां के साथ बैतूल के गंज थाने में आर्यन के खिलाफ परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जब पुलिस ने आर्यन को अरेस्ट करने का प्लान बनाया तो युवती ने ही गिरफ्तारी ना करने की बात भी की थी, लेकिन इसी दिन शाम में आर्यन शराब पीकर युवती के घर पहुंचा और जैसे ही युवती घर से बाहर निकली, आर्यन ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं मीरा यादव? मध्य प्रदेश की इकलौती सीट पर सपा ने मैदान में उतारा, वीडी शर्मा को देंगी चुनौती

Advertisement

मौके से फरार हुआ आरोपी

युवती के चीखने पर उसकी मां भी बाहर आई और आग बुझाने के लिए मदद मांगी। इस दौरान आरोपी आर्यन मौके से फरार हो गया। युवती की हालत बेहद नाजुक है। गंज थाना पुलिस आरोपी आर्यन की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: कौन है कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर? जिसकी गिरफ्तारी पर दो राज्यों की पुलिस ने रखा 50 हजार इनाम

Advertisement
Tags :
betul mp newsBetul NewsMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement