होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कत्ल के लिए भाभी ने दी थी दो हजार की सुपारी, पेट्रोल डालकर जला दिया था शव, 6 माह बाद ऐसे खुला राज

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बैतूल जिले में 6 महीने पहले एक मर्डर हुआ था। कत्ल के पीछे एक महिला का हाथ बताया जा रहा है, जिसने सुपारी दी। हत्याकांड के बारे में विस्तार से जानते हैं।
05:26 PM Oct 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में छह माह पहले हुए मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। 27 अप्रैल 2024 के दिन कोतवाली थानाक्षेत्र के मलियाढाना में एक युवक का अधजला शव पुलिस को मिला था। उस समय मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। मृतक के परिजनों को भी शिनाख्त के लिए बुलाया गया था। लेकिन परिजनों ने शव की पहचान करने में असमर्थता जताई थी। युवक का चेहरा बुरी तरह जल चुका था। लेकिन पुलिस की सर्चिंग के बाद अब मृतक का पता लग गया है। शव शंकर दहीकर नाम के व्यक्ति का था। पुलिस ने परिजनों के साथ मृतक का डीएनए परीक्षण करवाया था। जिसकी पुष्टि अब हो गई है। शंकर झल्लार थानाक्षेत्र के गाडागोहान से लापता हो गया था। उसका अपनी भाभी मनीता से विवाद होता रहता था।

Advertisement

पहले हत्या की, फिर शव जलाया

मनीता ने देवर शंकर की हत्या के लिए अपने ही भाई को दो हजार रुपये की सुपारी दी थी। मनीता के भाई संदीप ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले शंकर की गला घोंटकर हत्या की। बाद में शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था। MP पुलिस को मुखबिरी के आधार पर मामला संदिग्ध लगा था। शंकर की बुजुर्ग मां से बातचीत में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस ने सबूतों के आधार पर दोनों आरोपियों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी हत्या के बाद छह महीने से महाराष्ट्र में मजदूरी कर रहे थे। मृतक की भाभी मनीता अभी फरार है। हत्या में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली गई है। मामले में एफएसएल टीम, साइबर सेल और दो थानों के स्टाफ ने मिलकर जांच की थी।

गोरखपुर में भाभी की हत्या

वहीं, यूपी के गोरखपुर जिले में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। यहां रामपुर गांव के टोला करमैता निवासी मिठाईलाल का अपने ही भाई के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। मामले में कई बार पंचायतें भी हुईं। लेकिन दोनों भाइयों के बीच विवाद जारी रहा। शनिवार को एक बार फिर दोनों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में आपस में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान पति को बचाने गई रजावती देवी पर उसके देवर ने ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

Advertisement

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए क्यों हायर किए बाहर के शूटर? सामने आई ये वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement