whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रशियन लड़की मिलेगी, कमरा नंबर 105 में आओ'...होटल बुलाया फिर अफसर का अश्लील वीडियो बनाया

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक भेल अफसर को लाखों रुपये की चपत लग गई। पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला होटल से जुड़ा है। इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
05:18 PM Sep 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
 रशियन लड़की मिलेगी  कमरा नंबर 105 में आओ    होटल बुलाया फिर अफसर का अश्लील वीडियो बनाया

Bhopal Crime News: एक स्क्रैप ठेकेदार ने भेल के अधिकारी को फंसाने के लिए जो साजिश रची, उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। ठेकेदार ने पार्टी रखी थी। जिसमें कुछ महिलाओं को बुलाया गया था। पार्टी का न्योता भेल के अधिकारी को भी भेजा गया था। शातिर ठेकेदार ने यहां महिलाओं से अधिकारी की पहचान करवा दी। इसके बाद महिलाओं से नजदीकियां बढ़ाने के लिए भी उकसाया। इसके बाद आरोपियों ने अधिकारी को फोन कर रशियन लड़की से मिलवाने का लालच दिया। होटल में आते ही आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये से ज्यादा की ठगी कर ली। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रंगीन मिजाजी पड़ गई भारी

बता दें कि हनीट्रैप गैंग के झांसे में आकर लुट चुका अफसर भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में कार्यरत है। आरोपी ठेकेदार का नाम शशांक वर्मा है। जिसने अधिकारी को दो महिलाओं से पार्टी में मिलवाया था। साथ ही उनसे नजदीकी बढ़ाने के लिए बोला था। ठेकेदार ने कहा था कि दोनों महिलाओं से उसकी अच्छी बनती है, वे कोई बात लीक नहीं करेगी। रंगीन मिजाजी इस अधिकारी को भारी पड़ गई।

यह भी पढ़ें:अमेरिका में जिंदा जले 4 भारतीय कौन? पिता की पोस्ट से हुआ भीषण अग्निकांड का खुलासा

इसके बाद आरोपी महिलाओं ने अधिकारी को मिलने का झांसा होटल बुला लिया। महिलाओं ने कहा कि वे उसका कमरा नंबर 105 में वेट कर रही हैं। अफसर जल्दी होटल पहुंचा। इसके बाद महिलाओं के साथ संबंध बनाए। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो शूट कर लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड की गई। अधिकारी को धमकी दी गई कि उसके कई वीडियो उनके पास हैं।

बदनामी के कारण रहे चुप

साथ ही पीड़ित को क्राइम ब्रांच के नाम से फर्जी लोगों से फोन करवाने लगे। अफसर के अनुसार अब तक आरोपियों को वह अलग-अलग तरीकों से 2 लाख से अधिक रुपये दे चुका है। लेकिन आरोपी उसका पीछा नहीं छोड़ रहे। उससे और पैसों की डिमांड की जा रही है। बदनामी के डर से वे MP पुलिस के पास नहीं जा रहे थे। लेकिन बाद में परिवार के लोगों ने सहारा दिया और पुलिस के पास जाने को कहा। पुलिस ने आरोपी शशांक वर्मा, ममता द्विवेदी, दीपक भगोरे और पूजा राजपूत के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:Kangana Ranaut को लेकर फिसली मंत्री की जुबान, कहा- ‘…पता नहीं चलता कंगना है या उसकी मां’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो