whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कठुआ के आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का लाल बलिदान, MP के CM मोहन यादव ने जताया शोक

MP CM Mohan Yadav on Kathua Terrorist Attacks: जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले छिंदवाड़ा के लाल कबीर दास उइके बलिदान हो गए। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जवान कबीर दास उइके की शहादत पर दुख व्यक्त किया है।
01:38 PM Jun 12, 2024 IST | Pooja Mishra
कठुआ के आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का लाल बलिदान  mp के cm मोहन यादव ने जताया शोक

MP CM Mohan Yadav on Kathua Terrorist Attacks: जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमलों का सामना करते हुए मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले कबीर दास उइके बलिदान हो गए। इस लड़ाई में जवान कबीर दास उइके ने बहादुरी से आतंकियों का सामना किया और उनमें से एक को मार गिराया। इस हमले में जवान कबीर दास उइके गंभीर रूप से घायल हो गए, बुधवार को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा के लाल कबीर दास उइके की शहादत पर दुख व्यक्त किया है।

सीएम मोहन यादव ने जताया दुख 

सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारित X हैंडल पर पोस्ट शेयर करके जवान कबीर दास उइके की शहादत पर दुख जताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में कल देर रात को आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले में लड़ाई के दौरान हमारे CRPF जवान कबीर दास उइके बलिदान हो गए। जवाबी कार्रवाई के दौरान हमारे वीर सैनिकों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह बाबा महाकाल से प्रार्थना करेंगे कि वीर जवान की आत्मा को ईश्वर शांति दे।

यह भी पढ़ें: सिवनी में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवार को मिलेगी 4-4 लाख रुपये, CM मोहन ने किया ऐलान

2011 में किया था CRPF को जॉइन 

जानकारी के अनुसार, आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवान कबीर दास उइके छिंदवाड़ा के पुलपुलडोह के रहने वाले थे। साल 2011 में कबीर दास उइके ने CRPF में शामिल हो गए थे। जवान कबीर दास उइके का पार्थिव शरीर गुरुवार (13 जून, 2024) को उनके घर लाया जाएगा। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो