whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेप कर बनाया वीडियो...फिर शादी पर किडनैप करने की कोशिश, MP में दंबगों ने परिजनों को भी पीटा

MP Crime News: एमपी के अशोकनगर में बदमाशों ने युवती को उसकी शादी के दिन किडनैप करने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने युवती के परिजनों के साथ मारपीट भी की। इसके बाद युवती के परिजन थाने पहुंचे तो पुलिसवालों ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।
03:43 PM May 31, 2024 IST | Rakesh Choudhary
रेप कर बनाया वीडियो   फिर शादी पर किडनैप करने की कोशिश  mp में दंबगों ने परिजनों को भी पीटा
एमपी में शादी के दिन युवती के अपहरण की कोशिश

MP Crime News: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल की लड़की को उसकी शादी के दिन किडनैप करने की करने की कोशिश की गई। आरोपी की पहचान कालू उर्फ सलीम खान के तौर पर हुई है। युवक पर आरोप है कि उसने युवती का रेप भी किया। इतना ही इस दौरान युवक ने उसका वीडियो बना लिया और अब उसकी शादी के दौरान तलवार से परिवार पर हमला भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम की है। आरोपी कालू ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी और उसके साथियों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की। मारपीट में लड़की के पिता का पैर और भाई का हाथ तोड़ दिया। वहीं मां को बेरहमी से पीटा गया। पिटाई के बाद आरोपी और उसके साथी युवती को घसीटते हुए घर के बाहर लेकर आ गए।

थाने पहुंचे तो पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया

इस दौरान परिवार मदद के लिए चिल्लाने लगा तो आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। इस दौरान आरोपी और उसके साथियों ने भीड़ को भी धमकाया। जैसे ही भीड़ बढ़ने लगी तो मौका देखकर सभी बदमाश फरार हो गए। आरोपियों ने युवती के ससुरालियों को भी धमकाया। घटना के बाद युवती और उसके परिजन थाने पहुंचे लेकिन वहां पर भी पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद पुलिसवाले केस दर्ज करने पर आनाकानी करने लगे। इसके बाद देर रात हिंदू संगठन की दखलअंदाजी के बाद पुलिस ने लड़की और उसके पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः ‘संविधान की आत्मा को मारने के बाद अब दुहाई दे रहे हैं’, कांग्रेस पर भड़के मोहन यादव

ये भी पढ़ेंः हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की शादी पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो