whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MP उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

Deputy Chief Minister Rajendra Shukla: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इसके अलावा अलग-अलग विभागों की बैठक ली और मौजूद पदाधिकारियों से चर्चा की।
05:44 PM Oct 26, 2024 IST | Deepti Sharma
mp उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लिया जायजा  अधिकारियों को दिए निर्देश
Deputy Chief Minister Rajendra Shukla

Deputy Chief Minister Rajendra Shukla: उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि रीवा का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल विंध्य अंचल के लिए एक आशा का केंद्र है, जहां गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए मरीज आते हैं। यहां पोस्टेड फिजिशियन द्वारा पूरी लगन के साथ उनका इलाज भी किया जा रहा है।

Advertisement

यह अस्पताल दिल से संबंधी चिकित्सा के लिए प्रदेश में अपना स्थान बना रहा है। अस्पताल में दिल की बीमारियों से संबंधित मेडिकल इक्विपमेंट की पूर्ति के लिए प्राथमिकता से प्रयास किए जा रहे हैं। अस्पताल में बिस्तरों की बढ़ोतरी के लिए भी प्रावधान किए जा रहे हैं।

Advertisement

गंभीर बीमारियों के इलाज में बरतें अधिक सावधानी

उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल रीवा के चिकित्सकों को निर्देश दिए हैं कि गंभीर बीमारियों के इलाज में और अधिक तत्परता बरती जाए। उन्होंने कहा कि इलाज के लिए चिकित्सकीय उपकरणों की अगर कमी हो रही हो तो उसकी भी जानकारी दें, ताकि उनकी प्राथमिकता से पूर्ति कराई जा सके। उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं और व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

Advertisement

उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने कहा कि डीन मेडिकल कॉलेज से अन्य चिकित्सा व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। नगर निगम रीवा के अध्यक्ष व्यंकटेश पाण्डेय, डीन मेडिकल कॉलेज डॉ. सुनील अग्रवाल, अधीक्षक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल डॉ.अक्षय श्रीवास्तव, अधीक्षक संजय गांधी अस्पताल डॉ.राहुल मिश्रा सहित अन्य चिकित्सक मौजूद रहे।

कार्यों का किया निरीक्षण

उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने जिला चिकित्सालय रीवा में 13 करोड़ 20 लाख रुपए की लागत से निर्माणाधीन अलग-अलग कार्यों का निरीक्षण किया तथा गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान सीएमएचओ डॉ. संजीव शुक्ला, सिविल सर्जन डॉ. एमएल गुप्ता सहित निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-  दिवाली से पहले MP को करोड़ों रुपये के रोड प्रोजेक्ट्स का गिफ्ट, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जताया केंद्रीय मंत्री गडकरी का आभार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो