whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

8 साल की बच्ची को कुएं में फेंका, डूबने से मौत, भाई के साथ मंदिर जा रही थी

MP Crime News: एमपी के छतरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अष्टमी के दिन 8 साल की बच्ची की उसके भाई के सामने हत्या कर दी गई।
02:24 PM Oct 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
8 साल की बच्ची को कुएं में फेंका  डूबने से मौत  भाई के साथ मंदिर जा रही थी
MP Crime News

MP Crime News: एमपी के छतरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अष्टमी के दिन 8 साल की बच्ची की उसके भाई के सामने हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार मंदिर जा रही 8 साल की बच्ची को मोहनी श्रीवास नाम के युवक ने कुएं में फेंक दिया। इसके बाद ऊपर से पत्थर मारे। इस दौरान बच्ची का 9 वर्षीय भाई वहीं था। जानकारी के अनुसार दोनों भाई बहन शाम को 5 बजे घर से मंदिर के लिए निकले थे। मामले में पुलिस ने आरोपी गोवर्धन पटेल को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है। इसके बाद रात में 1 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। मृतक बच्ची मोहिनी पिता मनोज श्रीवास चौथी क्लास में पढ़ती थी। वह अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी। बच्ची के परिजन दिल्ली में मजदूरी करते हैं। आरोपी भी इसी गांव का रहने वाला है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि जब आरोपी ने 8 साल की बच्ची को कुएं में फेंका उस समय उसका 10 साल का फुफेरा भाई भी मौजूद था। बच्ची के भाई ने बताया कि रात में हम मंदिर जा रहे थे। बहन आगे थी। मैं उसके पीछे था। हम लोग मंदिर पर दीया रखने जा रहे थे। जैसे ही हम कुएं के पास पहुंचे। गोवर्धन पटेल छिप कर बैठा था। उसने मेरी बहन का हाथ पकड़ा और कुएं में धक्का दे दिया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘मैं हिंदू न बन सका…’, हिंदू बनकर चुनाव क्यों लड़ना चाहते हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह?

Advertisement

बच्ची के भाई ने बताया कि जब मैंने शोर मचाया तो मुझे भी ईंट से मारा। मेरे हाथ में चोट आई है। भाई ने बताया कि आरोपी ने मेरी बहन के सिर में दो-चार ईंट भी मारी, जिससे उसका सिर फट गया।

जानें क्या बोली पुलिस?

मामले में खजुराहो के एसडीओपी सलील शर्मा ने बताया कि अभी तक पूछताछ में सामने आया है कि बच्ची ने आरोपी को कभी किसी बात को लेकर चिढ़ाया था। इससे आरोपी नाराज था। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। वह खेत में छिप कर बैठा था। बच्ची के छोटे भाई का भी मेडिकल कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः मह‍िला पार्षद के स‍िर पर आई ‘माता’, लाठी लेकर पहुंची ब‍िजली व‍िभाग के दफ्तर..अध‍िकारी सन्‍न; देखें वीडियो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो