whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP: ऊर्जा मंत्री तोमर ने विद्युत अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए सख्त निर्देश

MP Energy Minister Pradyuman Singh Tomar: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सोमवार को ग्वालियर के ट्रिपल आईटीएम के सभागार में ग्वालियर और चंबल संभाग के विद्युत अधिकारियों की बैठक बुलाई।
06:24 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
mp  ऊर्जा मंत्री तोमर ने विद्युत अधिकारियों के साथ की बैठक  दिए सख्त निर्देश

MP Energy Minister Pradyuman Singh Tomar: मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार में मेहनत कर रही है। मोहन सरकार प्रदेश के किसानों को 10 घंटे विद्युत आपूर्ति करने का संकल्प किया है। अपने इस संल्कप को पूरा करने के लिए मोहन सरकार द्वारा आरडीएसएस (RDSS) जैसी योजना भी चलाई जा रही है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सोमवार को ग्वालियर के ट्रिपल आईटीएम के सभागार में ग्वालियर और चंबल संभाग के विद्युत अधिकारियों की बैठक बुलाई। इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए घोषित अवधि में सभी श्रेणी के उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण और निर्बाध बिजली आपूर्ति करने के लिए कहा है।

ऊर्जा मंत्री का आधिकारियों को निर्देश

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि मोहन सरकार के संल्कप को पूरा करने चलाए जा रहे रिवेम्प्ट डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम स्कीम (RDSS) और SSTD योजना के तहत ग्वालियर एवं चंबल संभाग में 33/11 केव्ही उपकेन्द्र, 33 केव्ही लाईन, 11 केव्ही लाईन के विस्तार का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाए। मंत्री ने आधिकारियों से कहा कि रणनीति बनाकर RDSS योजना के लाभ के बारे में जनता को बताया जाए, ताकी ज्यादा से ज्यादा लोगों को योजना का लाभ मिल सके। ऊर्जा मंत्री तोमर ने बिजली अधिकारियों को सचेत करते हुए कहा कि मेंटेनेंस का काम अच्छे से होना चाहिए इसमें किसी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘मध्य प्रदेश के विकास के लिए उद्योग जरूरी, शाजापुर में लगेगी फूड इंडस्ट्री ‘, कार्यक्रम में बोले CM

अधिकारियों की लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अच्छे काम करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया जाएगा। वहीं काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को समुचित दंड दिया जाएगा। इसके साथ ही मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वह जनता से बातचीत बनाए रखें। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल और शहरी क्षेत्रों में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो