whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाप और 2 जवान बेटियां जिंदा जलीं; NEET की तैयारी में जुटी थी लड़की, देखिए कैसे अग्निकांड में जलकर राख हुए सपने?

House Fire Video: अचानक धमाका हुआ और आग लग गई। परिवार तीसरी मंजिल पर फंस था, लेकिन कोई उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं कर पाया। दमकल कर्मियों ने पिता और उसकी दोनों बेटियां की लाशें निकालीं तो रिश्तेदारों में कोहराम मच गया।
08:46 AM Jun 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
बाप और 2 जवान बेटियां जिंदा जलीं  neet की तैयारी में जुटी थी लड़की  देखिए कैसे अग्निकांड में जलकर राख हुए सपने
आग में जलकर पूरा घर राख हो गया है।

MP Gawalior House Fire Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज सुबह करीब 4 बजे एक घर में भीषण आग लग गई, जिसमें जिंदा जलकर पिता और उसकी दोनों जवान बेटियां जिंदा जलकर मर गईं। तीनों जान बचाने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन आग की लपटों के बीच कोई अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर पाया। परिणामस्वरूप तीनों की लाशें बाहर आईं।

बड़ी बेटी डॉक्टर बनने के लिए NEET की तैयारी कर रही थी, लेकिन अग्निकांड में जलकर सारे सपने राख हो गए। बहोड़ापुर तिराया में कैलाश नगर स्थित घर में आग लगी थी, जिसमें 5 फायर ब्रिगेड ने बुझाया, लेकिन आग में फंसे तीनों लोगों को बचाया नहीं जा सका। आग लगने कारण किचन में शॉर्ट सर्किट होना या गैस लीक होना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें:AC बम की तरह फटा और थाना जलने लगा, मेरठ के सदर बाजार में भीषण अग्निकांड, सामान-रिकॉर्ड जलकर राख

दीवार तोड़कर घर में घुसी SDRF की टीम

नगर निगम के फायर ब्रिगेड के नोडल अधिकारी अतिवल सिंह यादव ने बताया कि मरने वालों में विजय गुप्ता उर्फ बंटी, उसकी 17 साल की बेटी यशिका और 22 साल की बेटी अनिष्का शामिल है। तीनों की मौत आग में झुलसने और दम घुटने से हुई। विजय गुप्ता ड्राई फ्रूट कारोबारी था और अनिष्का NEET एग्जाम की तैयारी कर रही थी। परिवार घर की तीसरी मंजिल पर रह रहा था, लेकिन आग ने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया, जिस वजह से परिवार को निकाला नहीं जा सका।

फायर ब्रिगेड और SDRF की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। दूसरी मंजिल पर हरि कृपा ड्राई फ्रूट नाम से विजय गुप्ता का गोदाम बना हुआ था। शोर सुनकर पड़ोसी दौड़े आए और आग बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड और SDRF की टीम दीवार तोड़कर घर में घुसी।

यह भी पढ़ें:जहरीली शराब पीने से 25 की मौत, 60 अस्पताल में भर्ती; तमिलनाडु सरकार में मचा हड़कंप

शॉर्ट सर्किट या गैस लीकेज से लगी आग

अतिवल सिंह यादव ने बताया कि जब विजय और उनकी दोनों बेटियों को बाहर निकाला गया तो वे बुरी तरह झुलसे हुए थे। सांसें चल रही थीं, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया। आग शायद शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। गैस लीकेज की दुर्गंध भी थी तो हादसा होने का कारण गैस लीक हो सकता है। गोदाम में CCTV कैमरे लगे मिले, लेकिन वे भी जल गए हैं। हादसे के कारणों की जांच जारी है, लेकिन इस तरह अचानक हुए अग्निकांड से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:23000 फीट ऊंचाई और घना कोहरा, लैंडिंग के समय जहाज पेड़ से टकराया, रनवे पर बिखरी 47 पैसेंजरों की जली लाशें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो